Viral on Social Media Video : दारू पीकर मरीज लेने पहुंचा एंबुलेंस का ड्राइवर, जल्दी चलने को कहा तो आंख मारने लगा

शराबी का सोशल मीडिया की दुनिया में एक एंबुलेंस ड्राइवर का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें ड्राइवर शराब पीकर गंभीर रूप से घायल मरीज को लेने पहुंचा. मगर जब मरीज के रिश्तेदारों ने उसे जल्द से जल्द हॉस्पिटल पहुंचाने को कहा तो ड्राइवर आंख मारने लगा.

ड्यूटी पर एंबुलेंस ड्राइवर के शराब पीने का वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

शराब पीकर पहुंचा एंबुलेंस ड्राइवर

कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज बटोर चुके वीडियो को देखकर मालूम होता है कि एंबुलेंस मरीज को हॉस्पिटल ले जाने के लिए पहुंच चुकी है. मरीज की फैमिली ने भी उसे तुरंत एंबुलेंस में लिटाया और ड्राइवर से चलने के लिए कहा. मगर जैसे ही ड्राइवर ही हालत देखी सब चौंक गए. दरअसल एंबुलेंस का ड्राइवर तब तक शराब के नशे में डूब चुका था. उसे वाहन चलाना तो दूर की बात अपना ही होश नहीं था.

आंख मारने लगा ड्राइवर

फ्रेम के अगले हिस्से में देखेंगे कि पास खड़े शख्स ने उससे पूछा कि वो कहां है? मगर ड्राइवर ने इसका कोई जवाब नहीं दिया. शख्स ने फिर सवाल दोहराया मगर कोई जवाब नहीं दिया. अब शख्स उससे पूछता है कि वो कहां से आया है? इसपर भी ड्राइवर ने कोई जवाब नहीं दिया बल्कि आंख मारने लगा. फ्रेम में ये दृश्य देखकर खूब हंसी भी आती है. शख्स फिर उससे सवाल पूछता है कि मगर ड्राइवर एक बार फिर आंख मारकर दूसरी तरफ देखने लगता है.

जमकर कमेंट कर रहे लोग

वीडियो बना रहे शख्स ने कहा कि उसने दारू पी रखी है. ऐसे में किसी इंसान को वो क्या ही छोड़ेगा. इसके बाद शख्स कैमरे में वाहन के पीछे ले गया, जहां एंबुलेंस लिखा हुआ साफ देखा जा सकता है. एंबुलेंस ड्राइवर के वायरल वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई तनाव में है और अभी कुछ बात नहीं करेगा. एक कमेंट में लिखा गया कि सीधा कब्रिस्तान लेकर जाएगा भाई.