Bigg Boss OTT 2: रातोंरात बिग बाॅस के घर से बाहर हुईं पूजा भट्ट, अविनाश पर उमड़ा फलक नाज का प्यार

Bigg Boss OTT 2 के दूसरे सीजन में आए दिन कोई न कोई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। कभी घरवालों की नए-नए ड्रामे तो कभी अचानक किसी कंटेस्टेंट का घर से बाहर हो जाना। धीरे-धीरे सलमान का शो अपने फिनाले की ओर आगे बढ़ रहा है। 13 कंटेस्टेंट में से अब सिर्फ छह कंटेस्टेंट इस गेम से बाहर हो चुके हैं। हाल ही में चौथे हफ्ते के बाद फलक नाज कम वोट्स के कारण इस शो से बाहर हो गई हैं। बिग बॉस में फलक के गेम प्लान ने कभी सुर्खियां नहीं बटोरी लेकिन अविनाश के साथ उनके रिश्ता हमेशा चर्चा में रहा है।

फलक ने बयां किया अपना हाल-ए-दिल

शो से बाहर होने के बाद फलक नाज ने एक इंटरव्यू में अविनाश को लेकर अपने दिल की बात कही है। बता दें कि कुछ हफ्तों पहले शो में अविनाश ने फलक नाज के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की थी, लेकिन फलक ने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया। अब हाल ही में बिग बाॅस ओटीटी से बाहर आने के बाद फलक से जब अविनाश के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने ब्लश करते हुए कहा, जी हां वो हाथ ही नहीं छोड़ रहा था। उसे शायद इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि मैं जा रही हूं। लेकिन जब सलमान बोलकर गए, तो मैंने यही बोला उन्हें कि अगर नाम ले दिया है सबने, तो अब बाय भी बोल दो। अविनाश को विश्वास नहीं था। उसने आते-आते भी मुझे यही बोला कि अगर ये सच है, तो प्लीज मेरा इंतजार करना।

https://www.instagram.com/reel/CvFmGM1P5_L/?utm_source=ig_web_copy_link

अचानक शो से बाहर हुईं पूजा भट्ट

इसके बाद फलक से सवाल किया गया कि बाहर आने के बाद अब क्या आप उनके लिए इंतजार करेंगी। जिसके जवाब में फलक शरमा जाती हैं। इसके बाद जब उनके दोबारा पूछा जाता है तो वे कहती हैं कि वह अवनिशा के लिए वेट करेंगी। वहीं, बिग बॉस की बेबाक कंटेस्टेंट पूजा भट्ट भी शो से रातों रात बाहर हो गईं। इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूजा भट्ट ने मेडिकल रीजन की वजह से शो को अलविदा कह दिया है। दरअसल, पूजा भट्ट बिग बाॅस ओटीटी की मजबूत दावेदार थीं। ऐसे में उनके शो से बाहर हो जाने के कारण उनके फैंस काफी निराश हैं।