IND vs WI 2nd Test: भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्दी शुरू होगा चौथे दिन का खेल, BCCI ने दी अहम जानकारी

वेस्टइंडीज के पोर्ट-ऑफ-स्पेन में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। रविवार को दूसरे और आखिरी टेस्ट के चौथे दिन का मैच खेला जाएगा। आम तौर पर मैच लोकल टाइम 10 बजे से शुरू होता था, लेकिन आज मैच जल्दी खेला शुरू होगा। मैच भारतीय समयानुसार 7 बजे शुरू होगा। ऐसा किस लिए किया जा रहा है अभी इसकी पुष्टी नहीं हुई है। बीसीसीआई ने मैच से पहले ट्वीट कर मैच जल्दी शुरू होने की जानकारी दी है। ऐसा माना जा रहा है कि खराब मौसम के चलते यह फैसला लिया गया है। तीसरे दिन बारिश के चलते मैच देर से शुरू हुआ था। वहीं, बीच में हुई बारिश के चलते मैच को रोका भी गया था। 

कैसा है त्रिनिदाद का मौसम का हाल

त्रिनिदाद में रविवार को एक्यूवेदर के अनुसार बादल छाए रहेंगे। तापमान 32° से 26° डिग्री तक रहने की उम्मीद है। हालांकि, यह भी अनुमान है कि ज्यादा समय धूप खिली रहेगी। हवा 5 किमी/घंटा की स्पीड से चलने की संभावना है। 9 प्रतिशत बारिश की संभावना व्यक्त की गई है।

बात करें तीसरे दिन के खेल की तो वेस्टइंडीज ने खेल की समाप्ति से पहले 5 विकेट के नुकसान पर 229 रन बना लिए थे। क्रैग ब्रैथवेट ने शानदार अर्धशतक जड़ा। वह 75 रन बनाकर आउट हुए। एलिक अथानाज़े 37 रन और जेसन होल्डर 11 रन बनाकर नाबाद लौटे। 

भारत की तरफ से रवींद्र जडेजा को दो विकेट मिले। वहीं, भारत के लिए डेब्यू करने वाले मुकेश ने अपना पहला टेस्ट विकेट हासिल किया। सिराज और अश्विन को एक-एक विकेट मिला। वहीं, कोहली ने तीसरे दिन अपना 29वां टेस्ट शतक पूरा किया।