Abdu Rozik New Home Video: लंदन में अब्दू रोजिक ने खरीदा आलीशान घर, लिविंग रूम से जिम तक एक-एक कोना है शानदार

Abdu Rozik New Home in London: ‘बिग बॉस 16’ से मशहूर हुए अब्दू रोजिक आए दिन अपनी शान-ओ-शौकत भरी जिंदगी की झलक दिखाते रहते हैं। 19 साल के अब्दू ने कम उम्र में बहुत कामयाबी हासिल कर ली है। आज वह सिर्फ करोड़ों के मालिक ही नहीं, बल्कि उनके पास भारत से लेकर दुबई तक संपत्ति भी है। हाल ही में, उन्होंने लंदन में भी एक नया घर खरीदा है।

अब्दू रोजिक ने लंदन में खरीदा नया घर

अब्दू रोजिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी डेली लाइफ से जुड़ी झलकियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर लंदन में स्थित अपने नए आलीशान घर की झलक दिखाई है। अब्दू रोजिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘लंदन में स्थित मेरे नए घर का होम टूर।’

अब्दू रोजिक के नए घर का वीडियो

क्लिप में अब्दू रोजिक ने फैंस को अपने घर का एक-एक कोना दिखाया। शुरुआत लिविंग रूम से हुई, जो एलिगेंट तरीके से डेकोरेट किया गया था। अब्दू ने अपने लिविंग रूम का थीम बेज कलर में रखा है। उन्होंने वॉल कलर के काउच से लेकर डायनिंग एरिया तक को एक क्लासी लुक देने के लिए बेज कलर का इस्तेमाल किया है।

अब्दू रोजिक ने अपने घर में जिम भी बनाया है। वीडियो में उन्होंने अपने जिम एरिया को भी दिखाया है। साथ ही, बिग बॉस के फैंस को पता ही होगा कि अब्दू को स्विमिंग पूल और जकूजी का कितना शौक है। ऐसे में उनके घर में इन दोनों का होना तो लाजमी है। उनके घर के एक कॉर्नर में एक सुंदर स्विमिंग पूल और जकूजी एरिया है। आखिर में अब्दू ने अपने बेडरूम की झलक भी दिखाई।

दुबई में भी है अब्दू का आलीशान महल

अब्दू रोजिक के घर का एक-एक कोना फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि जब अब्दू रोजिक ‘बिग बॉस 16’ में थे, तब उनके भाई ने शो में दुबई वाले घर की झलक दिखाई थी, जो किसी महल से कम नहीं था। कन्फेशन रूम में अब्दू के घर को देख साजिद की आंखे फटी की फटी रह गई थीं।