अरसे बाद मिले प्रेमी-प्रमिका, दिन-रात किया रोमांस, सुबह होते ही प्रेमी की चली गई जान

मेक्सिको। Girlfriend Ki Love Bite Se Boyfriend Ki Maut : रोमांस के वक्त कपल अक्सर भावनाओं में बह जाते हैं कि ऐसी हरकतें कर जाते हैं जो हादसों को जन्म दे देते हैं। कई बार ऐसा भी देखने को मिला है कि रोमांस में ज्यादा रोमांच के चलते पार्टनर की मौत भी हो जाती है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों मेक्सिको से सामने आया है।

बता दें कि लंबे अरसे बाद जब प्रेमी प्रमिका से मुलाकात हुई, तो दोनों इतने बेकाबू हो जाते हैं कि किसी का ख्याल ही नहीं रहता। कई बार ऐसा भी देखने को मिला है कि रोमांस में ज्यादा रोमांच के चलते पार्टनर की मौत भी हो जाती है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है। जहां दिनभर गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करने के बाद युवक की मौत हो गई। लेकिन बॉयफ्रेंड की मौत की वजह जो सामने आई है वो सबको हैरान कर रही है।

ऑडिटी सेंट्रल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार जुलियो मासियास गॉन्जालेज नाम के एक 17 साल के युवक की मौत गर्लफ्रेंड के लव बाइट की वजह से हो गई थी। बता दें कि ये मामला 2016 की है। इजतापलापा के रहने वाले जुलिया की कहानी वायरल हो रही है। दरअसल, जुलियो का एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहीं AI अवतार अपनी मौत के बारे में बता रहा है।

जुलिया मासियास गॉन्जालेज ने बताया कि 25 अगस्त 2016 को वो अपनी 24 साल की गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस कर रहा था। तभी उसकी गर्लफ्रेंड ने गर्दन पर लव बाइट (हिक्की) दे दी। गर्लफ्रेंड ने बड़े जोर से उसकी गर्दन पर काटा…जुलिया को लगा कि प्रेमियों के बीच यह आम बात होती है। इसलिए उसने उसकी ओर ध्यान नहीं दिया। पूरे दिन एक साथ गुजारने के बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए। जब लड़का माता-पिता के साथ डिनर कर रहा था तब वो अचानक बेहोश हो गया और जमीन पर गिर गया। जमीन पर गिरते हुए उसका शरीर एंठने लगा।

इसके बाद तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। जांच में पता चला कि लड़के की मौत लव बाइट की वजह से हुई है। गले पर काटने के बाद जुलिया के गर्दन पर खून का थक्का ऐसे जमा कि उसके दिमाग में क्लॉटिंग हो गई। उसके कारण दिमाग में भी खून की धमनियां फट गईं और उसकी मौत हो गई। भले ही घटना पुरानी हो, लेकिन ये उनक कपल के लिए एक अलार्म है जो रोमांस करते वक्त बेकाबू हो जाते हैं।