MLC 2023: ‘जीरो’ से हीरो बनकर SRH के खिलाड़ी ने जीता फैंस का दिल, 2 करिश्माई कैच लपककर टीम को दिलाई जीत- VIDEO

Glenn Phillips took Two Stunning Catches MLC 2023 क्रिकेट के मैदान पर जहां बल्लेबाजों को लंबे-लंबे छ्क्के लगाते हुए देखा जाता है तो वहीं इसी मैदान पर फील्डर्स भी कमाल का कैच लपकते हुए नजर आते है। अमेरिका में चल रही मेजर लीग क्रिकेट 2023 में 22 जुलाई को सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉन और वॉशिंगटन फ्रीडम के बीच खेले गए मुकाबले में ऐसा ही कमाल के कैच देखने को मिले। दुनियाभर के सबसे बेहतरीन फील्डप में से एक ग्लेन फिलिप्स ने एक नहीं, बल्कि दो कैच लपककर हर किसी का दिल जीत लिया। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

MLC 2023: Glenn Phillips ने लपके दो करिश्माई कैच, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, MLC 2023 के 11वें मैच में सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स ने वाशिंगटन फ्रीडम के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद फ्रीडम की टीम ने 20 ओवर में 133 रन बनाए। इसके जवाब में सैन फ्रांसिस्को की टीम 19.5 ओवर ही मैदान पर टिक सकी और 103 रन बनाकर ऑल आउट हुई। मैच में वाशिंगटन फ्रीडम ने पहले बल्लेबाजी की, लेकिन टीम की तरफ से ग्लेन फिलिप्स जीरो पर ही आउट हो गए।

भले ही बैटिंग में वह कुछ नहीं कर सके, लेकिन फील्डिंग में उन्होंने 2 कैच लपककर टीम की जीत में खास योगदान दिया। फिलिप्स ने सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स के सलामी बल्लेबाज फिन एलन का हैरतअंगेज कैच पकड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिल एलन ने गेंद को हिट किया और गेंद हवा में थी जिस पर ग्लेन फिलिप्स ने निगाहें बनाई और उलटा दौड़ लगाकर कैच लपक लिया। फिलिप्स का ये कैच यूनिकॉर्न्स की इनिंग के तीसरे ओवर में देखने को मिला। इसके बाद उन्होंने पांचवें ओवर में वेड का कैच लपककर टीम को खास शुरुआत दिलाई।