प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़की ये मशहूर अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर जाहिर की नाराजगी…

मुंबई I ‘गुम है किसी के प्यार में’ नजर चुकीं पाखी यानी की ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों काफी नाराज हैं। पाखी की नाराजगी की वजह कुछ और नहीं बल्कि प्रेग्नेंसी की खबरें हैं, जो एक्ट्रेस को रह रहकर गुस्सा दिला रही हैं। ऐश्वर्या ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट भी शेयर किया और प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट वायरल हो रहा है।

ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में ऐश्वर्या और नील एक साथ नजर आ रही हैं। आर्टिकल को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘अब तुम लोग तय करोगे कि हम बेबी प्लान करें या नहीं, एक और फेक न्यूज। ऐश्वर्या के इस पोस्ट पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं।’

 ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल की शूटिंग खत्म करने के बाद ऐश्वर्या ने तुरंत ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ की शूटिंग शुरू कर दी थी। हालांकि वो शो से जल्दी ही बाहर आ गईं। ऐसे में कयास लगाए जाने लगे कि ऐश्वर्या और नील फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं। इन खबरों के लगातार आने के बाद से ऐश्वर्या ने नाराजगी जाहिर की।

ऐश्वर्या और नील थाईलैंड में वेकेशन मना रहे

 ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट इन दिनों थाईलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या पूल के अंदर बिकिनी पहने नजर आईं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा- ‘मैं पानी पानी हो गई।’ आपको बता दें, ऐश्वर्या शर्मा को पहचान पाखी के रोल से मिली थी। इस रोल में पाखी ग्रे शेड में नजर आई थीं।इस रोल ने पाखी को घरों-घरों में पहचान दिला दी थी। ऐश्वर्या टीवी शोज के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिस पर फैंस भर-भरके कमेंट करते हैं।