पत्नी से शासकीय कर्मचारी ने की अश्लील बातें, पति ने कर दी पिटाई, BJP ने उठाया था सवाल, देखें वीडियो 

नारायणपुर। CG NEWS : जिला कलेक्टोरेट में शासकीय कर्मचारी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. इस घटना के वीडियो को भाजपा के कई बड़े नेताओं ने अपने फेसबुक और ट्विटर पर पोस्ट कर सरकार पर सवाल उठाए हैं.

एक शासकीय कर्मचारी कलेक्ट्रेट ऑफिस में नौकरी के लिए आवेदन की एक महिला से अश्लील बातें कर रहा था. जिसकी जानकारी महिला के पति को हुआ। पति ने उस कर्मचारी से बातचीत करने गया और उसकी पिटाई कर दी. इस मामले में कलेक्टर ने कार्रवाई करते हुए शासकीय कर्मचारी को निलंबित कर दिया है।

मारपीट करने वाला युवक सुक्कु सलाम ने इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मेरी पत्नी कलेक्ट्रेट ऑफिस में जॉब के लिए फॉर्म भरी थी. वहां के एक कर्मचारी मेरी पत्नी को जॉब लगवा दूंगा बोलकर मोबाइल पर एसएमएस और व्हाट्सएप्प के जरिये अश्लील बातें कर रहा था. जिसकी जानकारी मेरी पत्नी रो-रोकर मुझे बताई। जिसके बाद मैं उस कर्मचारी से मिलने गया तो उसने मुझे डराने की कोशिश की. इस दौरान उससे हाथापाई हुई. इसके साथ ही युवक ने कहा कि इस घटना के वीडियो को बीजेपी के कुछ लोग अलग तरीके से दिखा रहे हैं. इसका मैं घोर निंदा करता हूं. आज मेरे साथ यह घटना घटी है कल आपके साथ हो सकता है. मैंने जो किया शायद आप भी वही करते. बता दें कि सुक्कु सलाम एनएसयूई जिला उपाध्यक्ष भी है।