Rekha के सेक्रेटरी संग लिव-इन रिलेशनशिप की खबरों को यासिर उस्मान ने बताया गलत, कहा- बायोग्राफी का नहीं हिस्सा

Rekha Secretary Relationship: भारतीय सिनेमा में अपनी एवरग्रीन ब्यूटी के लिए मशहूर रेखा (Rekha) अपने जमाने में हमेशा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं। उनका नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ उनके रिश्ते की चर्चा हमेशा हॉट टॉपिक रही। खैर, सालों बाद एक बार फिर रेखा अपने अफेयर को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं। हाल ही में, ऐसी खबरें सामने आई थीं कि रेखा की बायोग्राफी रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी (Rekha The Untold Story) में उनसे जुड़ा एक बड़ा दावा किया गया है कि वह अपनी सेक्रेटरी फरजाना (Rekha Secretary Farzana) के साथ रिलेशनशिप में हैं।

क्या रेखा का सेक्रेटरी के साथ है अफेयर?

मल्टीपल रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि फरजान रेखा की परफेक्ट पार्टनर हैं। वह उनकी सलाहकार, दोस्त और सपोर्टर हैं। रेखा उनके बिना नहीं जी सकती हैं। यहां तक कि रेखा की भरोसेमंद सेक्रेटरी फरजाना, जिन्हें कुछ लोग दावा करते हैं कि वह रेखा की लवर हैं, सिर्फ उनके पास रेखा के बेडरूम में जाने की परमीशन है। यहां तक कि घर के किसी स्टाफ को उनके रूम में जाने की मंजूरी नहीं है। 

यासिर उस्मान ने दावों को खारिज

ये भी कहा गया था कि रेखा हर डिटेल पर फरजाना की नजर रहती है। वह रेखा की सीक्रेट लाइफ को अच्छे से मैनेज करती हैं। अब यासिर उस्मान जिन्होंने रेखा की बायोग्राफी लिखी है, उन्होंने इन दावों को सिरे से खारिज किया है। ईटाइम्स के मुताबिक, यासिर ने कहा- 

यासिर उस्मान ने इन अफवाहों को फैलाने वाले लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की धमकी भी दी है।

कौन थे रेखा के पति?

साल 1990 की बात है, जब रेखा ने अपने करियर की पीक पर आकर दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी कर ली थी। हालांकि, उनकी शादी 7 महीने भी नहीं चल पाई थी। जब रेखा लंदन में थीं, तब मुकेश ने सुसाइड कर लिया था।