गीतकार ने नशा के दुष्प्रभाव एवं पेड़ों कि सुरक्षा के संबंध में लिखी कविता को पुलिस अधीक्षक को किया भेंट, कविता सुन पुलिस ने प्रशंसा कर दी बधाई

धमतरी,22 जुलाई। कंडेल नवागांव के गीतकार रविशंकर पटेल द्वारा नशा के दुष्प्रभाव एवं पेड़ों कि सुरक्षा के संबंध में लिखी हुई कविता को पुलिस अधीक्षक को भेंट किये। पुलिस अधीक्षक ने रविशंकर पटेल का कविता सुन कर प्रशंसा किये और बधाई दी. बता दें कि कंडेल नवागांव के गीतकार रविशंकर पटेल द्वारा स्वयं के द्वारा लिखे नशा के दुष्प्रभाव एवं पेड़ों के कटाई से होने वाले नुकसान एवं पेड़ों के फायदे को अपने कविता में पिरोया है। जिसको पुलिस कार्यालय मे आकर पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर को कविता गाकर भी सुनाया और लिखा हुआ कविता भेंट किया गया जिसको पढ़कर पुलिस अधीक्षक भी गदगद हुए।

उनके लिखे हुए कविता को उनकी बिटिया ने सुर देकर गाई है, जिसको अपने मोबाइल से सुनाया जिसको पुलिस अधीक्षक ने उनकी आवाज सुनकर बहुत खुश हुए,और प्रशंसा किये और उन्हें बिटिया सहित पटेल को सम्मान करने के लिए आमंत्रित भी किया। पुलिस अधीक्षक के सरल एवं सहज स्वभाव से रविशंकर पटेल काफी खुश होकर प्रभावित हुआ और साथ में फोटो भी खिचवाया।