Instagram पर कमाई के लिए ढूंढ रहे हैं कोलैबरेटर? इन Apps की ले सकते है मदद…

डेस्क : आप में से कई उपयोगकर्ता इंस्टाग्राम से कमाई करने के लिए सहयोग के लिए ब्रांडों की तलाश कर रहे हैं। लेकिन लाखों फॉलोअर्स वाला पेज आपका संदेश कैसे देखेगा? ऐसे में आपको निराशा ही हाथ लगती है.

लेकिन आज हम आपकी मदद के लिए कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बताएंगे जिन पर आप हर दिन नए ब्रांड्स के साथ कोलाब कर पाएंगे। इन ऐप्स पर आपको स्किन केयर, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, एक्सेसरीज, ड्रेस, इलेक्ट्रॉनिक और न जाने कितने प्रोडक्ट्स के साथ बड़े ब्रांड्स का सहयोग मिल जाएगा।

इन ऐप्स की मदद से सहयोग मिलेगा


वायरलपिच: इस ऐप पर आपको फूड ब्रांड्स से लेकर फैशन और ब्यूटी ब्रांड्स आदि के साथ सहयोग करने का मौका मिलेगा। इस पर आपको बार्टर कैंपेन से लेकर पेड कैंपेन भी मिलेंगे। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर कई यूजर्स ने डाउनलोड किया है और इस ऐप को 4.1 रेटिंग मिली है।OPA इन्फ्लुएंसर ब्रांड्स से मिलते हैं: इस ऐप पर आप नायका, पर्पल, वॉव, लैक्मे, शुगर जैसे बड़े ब्रांडों के साथ सहयोग कर सकते हैं। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से एक लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है और इस ऐप को 4.2 रेटिंग मिली है।

Kofluence Influencer ऐप को अब तक एक से ज्यादा यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं और इस ऐप को Google Play Store पर 4.5 रेटिंग मिली है.
जीसीसी: प्रभावशाली लोगों को भुगतान मिलता है: इस ऐप के साथ, निर्माता कई शीर्ष ब्रांडों से जुड़ सकते हैं। इस ऐप के 5 लाख से ज्यादा यूजर्स हैं और इसे 4.0 की रेटिंग मिली है।

उपयोग कैसे करें ?


सबसे पहले इन ऐप्स को अपने फोन में इंस्टॉल करना होगा और इन पर साइन-अप करना होगा। इसके बाद आपको दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा। ध्यान दें कि इनमें से कुछ ऐप आपके इंस्टाग्राम अकाउंट का भी एक्सेस लेते हैं, इसलिए किसी भी ऐप पर लॉगइन करने से पहले सभी निर्देश पढ़ना जरूरी है। इन ऐप्स को चलाने के लिए आपकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल का बिजनेस प्रोफाइल प्रकार का होना बहुत जरूरी है।ऐप पर लॉगइन करने के बाद आपको प्लेटफॉर्म से व्हाट्सएप किया जाएगा और कैंपेन के बारे में बताया जाएगा, अगर आपको ब्रांड के नियम और शर्तें पसंद आती हैं तो आप इन कैंपेन को स्वीकार कर सकते हैं।