CG Crime :कोलकाता में आनलाइन सट्टा का ब्रांच ध्वस्त, नाबालिग समेत 6 गिरफ्तार

दुर्ग,21 जुलाई। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में संचालित आनलाइन सट्टा के एक ब्रांच पर पुलिस ने दबिश दी है। आरोपित कोलकाता के रघुनाथपुर त्रिबेणी के होटल में आनलाइन सट्टा का संचालन कर रहे थे। पूर्व में गिरफ्तार किए गए आरोपितों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस की टीम ने कोलकाता में जाकर दबिश दी और एक अपचारी समेत छह आरोपितों को गिरफ्तार किया।

आरोपितों के पास से एक लैपटाप, 15 मोबाइल, विभिन्न बैंकों के एटीएम, चेकबुक और अन्य दस्तावेज जब्त किए गए हैं। आरोपितों के खिलाफ पुरानी भिलाई छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम की धारा के तहत कार्रवाई है। पत्रकारवार्ता में मामले की जानकारी देते हुए एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि कोलकाता के रघुनाथपुर त्रिबेणी में आनलाइन सट्टा का संचालन किया जा रहा था।

उन्होंने बताया कि पूर्व में पुरानी भिलाई थाना में कोहका निवासी सद्दाम को गिरफ्तार किया गया था। सद्दाम आनलाइन सट्टा का पैनल बांटने का काम कर रहा था। उसकी गिरफ्तारी के बाद उससे मिली जानकारी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने पहले नागपुर में संचालित आनलाइन सट्टा का एक पैनल पकड़ा था और अभी कोलकाता में रेड्डी अन्ना एप के ब्रांच नंबर 420 को ध्वस्त किया है।



ये आरोपी हुए गिरफ्तार
पुलिस ने एक अपचारी समेत छह आरोपितों शशि कुमार चौधरी (22) निवासी प्रकाश आटा चक्की शीतला मंदिर कैंप-2 के पास भिलाई, दुर्गेश सिंह लोधी उर्फ करण (22) निवासी एलआइजी-2 जवाहर नगर भिलाई, रोहित मौर्या (19) निवासी संतोषी पारा मल्लू किराना स्टोर्स कैंप-2 भिलाई, धीरज तिवारी (21) निवासी ग्राम गंगापुर पोस्ट सुरेमनपुर थाना बैरिया जिला बलिया उत्तर प्रदेश और आनंद कुमार महलदार (22) निवासी ग्राम दुर्गापुर जिला कटिहार बिहार को गिरफ्तार किया गया है।