OMG! पति ने मेंटेनेंस चार्ज के रूप में थमाई दो बोरी चिल्लर, गिनने में निकला पुलिस का पसीना

ग्वालियर। कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति को कुंटुंब न्यायालय ने पत्नी को मेंटेनेंस चार्ज देने के लिए आदेश दिया था। लेकिन वह पत्नी को मेंटेनेंस चार्ज देने में आनाकानी कर रहा था। अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले आठ महीने से उसने मेंटेनेंस चार्ज पत्नी को नहीं दिया था।

ऐसे में पुलिस ने पति पर मेंटेनेंस चार्ज देने के लिए कहा। लेकिन पति ने रविवार होने की वजह से पैसे न निकलने का बहाना बनाया। जब पुलिस ने दवाब बनाया था तो वह व्यक्ति अपने साथ दो बोरी में चिल्लर लेकर थाने पहुंचा और चिल्लर पुलिस को थमा दी। ऐसे में पुलिस कर्मियाें का पसीना चिल्लर गिनने में निकल गया। चिल्लर गिनने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया।

शहर के एक मिष्ठान भंडार संचालक का पत्नी से विवाद चल रहा था और मामला कुटुंब न्यायालय में चल रहा है। कुटुंब न्यायालय ने मिष्ठान संचालक को पत्नी को मेंटेनेंस चार्ज के रूप में 5 हजार रुपए हर माह देने का आदेश दिया। लेकिन पिछले आठ महीने से मिष्ठान संचालक ने पत्नी को मेंटेनेंस चार्ज नहीं दिया। ऐसे में उसकी पत्नी ने न्यायालय में शिकायत की। ऐसे में न्यायालय ने पुलिस को निर्देश दिया कि वह मिष्ठान संचालक से मेंटेनेंस चार्ज जमा कराने के निर्देश दिए।

पुलिस ने मिष्ठान संचालक को मेंटेनेंस चार्ज जमा करने के लिए कहा। लेकिन उसने रविवार होने का बहाना बनाया और कहा कि बैंक बंद है, इसलिए पैसे निकाल नहीं सकता। लेकिन पुलिस जब दवाब बनाया तो मिष्ठान संचालक दो बोरियों में चिल्लर लेकर थाने पहुंच गया और बोरियों को थमा दिया। ऐसे में पुलिस को चिल्लर गिनना पड़ा। चूंकि आठ माह की रकम चिल्लर के रूप में थी। ऐसे में पुलिस को चिल्लर गिनने में काफी मशक्कत करनी पड़ी और पसीना बहाना पड़ा।