सूर्यकुमार यादव से तुलना पर भड़का पाकिस्तान का ये युवा बल्लेबाज, कहा- पहले उम्र में अंतर तो देख लो…

नई दिल्ली I एसीसी मेंस इमर्जिंग एशिया कप 2023 का आखिरी लीग मैच कल यानी 19 जुलाई को भारत ए और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तान ए टीम के युवा बल्लेबाज और कप्तान मोहम्मद हारिस ने एक बड़ा बयान दिया है।पाकिस्तान टीम ने नेपाल और यूएई ए के खिलाफ पहले दो मैच जीतकर पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया था। वहीं, भारतीय ए टीम भी दो मैचों में जीत हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंची है I

ऐसे में इस मुकाबले से पहले मोहम्मद हासिस ने टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। बता दें कि हारिस ने अब तक मैदान पर कई ऐसे शॉट्स जड़े है, जिन्हें देखकर हर कोई उन्हें मिस्टर 360 डिग्री और सूर्यकुमार यादव से तुलना कर रहा है। इस बीच मोहम्मद हासिल सूर्या से अपनी तुलना पर भड़के हुए नजर आए।

दरअसल, एसीसी इमर्जिंग ट्रॉफी के दौरान पाक टीवी से बात करते हुए मोहम्मद हारिस ने अपनी बल्लेबाजी शैली और वह कैसे खेल खेलने की कोशिश करते हैं, इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उनसे जब ये पूछा गया कि भारत के टी20 सुपरस्टार सूर्यकुमार यादव से तुलना करते हुए उन्हें पाकिस्तान का ‘सूर्य’ कहा जाता है। तो इस पर हारिस ने कहा कि मेरी तुलना सूर्या से नहीं करनी चाहिए। सूर्या 32-33 साल के है और मैं अभी भी 22 का हूं । उस स्तर तक पहुंचने के लिए मुझे अभी भी वह काम करना होगा।

बता दें कि मोहम्मद हारिस को 360-डिग्री खिलाड़ी भी माना जाता है और उन्होंने मिस्टर 360 डिग्री यानी दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स से तुलना पर प्रतिक्रिया दी। हारिस ने कहा कि“सूर्या का अपना स्तर है, डिविलियर्स का अपना स्तर है, मैं अपने स्तर पर अच्छा हूं। मैं 360-डिग्री क्रिकेटर के रूप में अपना नाम कमाना चाहता हूं, न कि उनके नाम का इस्तेमाल करना चाहता हूं।”