छत्तीसगढ़ विद्युत कर्मचारी संघ फेडरेशन 01 के प्रतिनिधि मंडल ने डिप्टी सीएम से की मुलाकात, ज्ञापन सौंपकर रखी ये मांग…

रायपुर, 19 जुलाई । छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत कंपनी के कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली,संविदा लाइन परिचारक कर्मचारियों का नियमितीकरण ,3% तकनीकी भत्ता,रिक्त पदों पर भर्ती एवं पदोन्नति, कैशलैस चिकित्सा आदि मांगों पर कंपनी के संचालक मंडल को शीघ्र निर्णय लिए जाने बाबत निर्देश दिया जाएगा।


उक्त बातें छत्तीसगढ़ शासन के उपमुख्यमंत्री एवं ऊर्जा मंत्री श्री टी एस सिंह देव ने उनके निवास पर स्वागत हेतु उपस्थित छत्तीसगढ़ विद्युत कर्मचारी संघ फेडरेशन 01के प्रतिनिधि मंडल को कही और उन्होंने संगठन प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि कर्मचारियों की मांगों को अनदेखा नहीं किया जाएगा और सभी मांगों पर उचित निर्णय हेतु संबंधित अधिकारियों को शीघ्र दिशा निर्देश दिए जायेंगे।


फेडरेशन 01के संरक्षक प्रीतम जैन, प्रांतीय अध्यक्ष सुरेंद्र शुक्ला,महासचिव आर सी चेट्टी के नेतृत्व में 30 से अधिक प्रतिनिधियों ने मंत्री जी के निवास पर उनका स्वागत कर कर्मचारियों से संबंधित मांगो का ज्ञापन दिया। महासचिव आर सी चेट्टी ने कंपनी की राष्ट्रीय स्तर पर हर क्षेत्र में अग्रणी होने की बात बताते हुए उपभोक्ताओं की बढ़ती संख्या, कर्मचारियों की कमी की स्थिति से भी उन्हें अवगत कराया, मंत्री जी ने संगठन प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि संगठन के मांगों पर सकारात्मक निर्णय हेतु कंपनी के अध्यक्ष व संचालक मंडल को संगठन प्रतिनिधियों के साथ द्विपक्षीय वार्ता रखने शीघ्र निर्देश देंगे।


महासचिव ने कांग्रेस शासित राजस्थान एवं हिमाचल प्रदेश में बिजली कंपनी के कर्मियों के लिए किए गए पुरानी पेंशन की बहाली से अवगत कराते हुए मंत्री जी से निवेदन किया कि संगठन के उपरोक्त मांगों पर 15 अगस्त 2023 के पूर्व सकारात्मक निर्णय हेतु आपकी निश्चित पहल होगी,संगठन की ओर से कोरबा पूर्व शाखा अध्यक्ष श्री पवन दास ने आभार व्यक्त किया।


संगठन प्रतिनिधिमंडल में सर्व श्री प्रीतम जैन, सुरेंद्र शुक्ला,आर सी चेट्टी,आर के पटेल, सरोज राठौर, पवन दास,घनश्याम साहू,मनोज वर्मा, बलजीत कंवर,नागेंद्र नायक, सुरेश ठाकुर, नरेश शर्मा,यशवंत ठाकुर,राजेश खरे, सुनील गनौदवाले, सुरजीत बंजारे, डीकेश टंडन, संजू जायसवाल, संजय साहू, सतीश वर्मा,महेंद्र सोनवानी, लवनीत सिन्हा,चरित्र चौकसे, परसराम कृष्णानी, के के पटेल, सुनील बंजारी, चंद्रहास कुर्रे, भूपेंद्र कन्नौजे, बी सी नामदेव,सहित अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।