सलमान खान के बेजोड़ स्टारडम ने OTT प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस के लिए बड़ी संख्या में दर्शकों को किया आकर्षित

सलमान खान यकीनन एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो हर उम्र के लोगों के साथ-साथ देश के अधिकांश ग्रामीण हिस्सों के दर्शकों को भी आकर्षित करते हैं। उन्होंने अपने लार्जर दैन लाइफ एटीट्यूड, बोलने के तरीके और निर्विवाद स्टार पावर के साथ किसी दूसरे स्टार से अलग दर्शकों का ध्यान खींचने में अपना मेगास्टारडम साबित किया है। अब क्योंकि वह बिग बॉस ओटीटी के होस्ट के रूप में नजर आ रहे हैं, उनकी स्टार पावर के साथ मिलकर ओटीटी की ताकत अब एक बड़ी सफलता में योगदान देने के लिए तैयार है जो बड़ी संख्या में प्रशंसकों को आकर्षित करेगी जैसा पहले कभी नहीं था।

सलमान खान का मेगास्टारडम देश की जनता के साथ मजबूती से जुड़ा हुआ है, और इसका एक हालिया उदाहरण तब देखने को मिला जब सुपरस्टार ने अपने स्टारडम और क्राउड-पुलिंग पावर को सामने रखा और टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के लिए बड़ी संख्या में दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाया। सलमान, जो एक दशक से अधिक समय से रियलिटी टेलीविजन शो की मेजबानी कर रहे हैं, ने मेजबान के रूप में शो के ओटीटी प्रारूप की कमान संभाली, जिसका नतीजा ये हुआ कि टेलीविजन शो देखने वाले बड़े पैमाने पर दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चले गए। यह केवल सुपरस्टारडम और जीवन से भी बड़े व्यक्तित्व के संयोजन के साथ ही हो सकता है, और सलमान, जिनके पास दोनों हैं, ने दर्शकों पर अपनी पकड़ साबित की और एक बार फिर सबसे बड़े क्राउड-पुलर स्टार वाले टैग पर खरे उतरे।

सलमान खान का बिग बॉस ओटीटी में एंट्री करना डिजिटल दुनिया के लिए गेम चेंजर साबित हुआ। यह अपने पसंदीदा सुपरस्टार सलमान खान के प्रति दर्शकों के प्यार को भी दर्शाता है, चाहे वह सिनेमाघरों में हो, टेलीविजन पर हो, या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हो, वे सलमान खान को उनकी लार्जर देन लाइफ इमेज में देखने के लिए हमेशा बड़ी संख्या में आते रहे हैं।