Raigarh News :रामदास द्रौपदी फाउंडेशन ने किया पौधरोपण

रायगढ़,18 जुलाई  नगर के वृंदावन कॉलोनी में, रामदास द्रौपदी फाउंडेशन द्वारा कॉलोनी वासियों के प्रस्ताव के कारण, हरियाली अमावस्या के अवसर पर पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसके अतिरिक्त इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजन में योगदान देने वाले कॉलोनी के लोगों को स्थानीय महिला मण्डल द्वारा सम्मानित भी किया गया। उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित लायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3233 के कैबिनेट सेक्रेटरी लायन दयानंद अवस्थी ने स्थानीय निवासियों की एक सभा को संबोधित करते हुए पर्यावरण संरक्षण के विषय पर लोगों से अपनी अनुभव साझा की।

इसके अतिरिक्त उन्होंने अपने संबोधन के दौरान ही रामदास द्रौपदी फाउंडेशन के चेयरमैन सुनील रामदास के संदेश को भी लोगों से साझा की। जिसमें उन्होंने कहा कि रामदास द्रौपदी फाउंडेशन द्वारा यह अभियान हमारे पारिस्थितिक तंत्र को सुरक्षित करने और पर्यावरण को मानवीय जीवन के अनुकूल बनाने के लिए चलाया जा रहा है। जिससे कि हमारी आने वाली पीढ़ियों को सुरक्षित भविष्य मिल सके। इस अवसर पर रामदास द्रौपदी फ़ाउंडेशन से रामनंदन यादव एवं संजू चौहान ने पौधे उपलब्ध कराए और पौधरोपण में किस प्रकार की सावधानियों की आवश्यकता होती है, जिससे कि पौधे को जीवित रखा जा सकता है। इन सभी बारीकियों से उन्होंने लोगों को परिचित कराया।

उसके पश्चात् कॉलोनी के मंदिर प्रांगण और बाल वाटिका में अतिथियों सहित कॉलोनी वासियों द्वारा पौधरोपण किया गया। इस अवसर पर कॉलोनी विकास समिति के अध्यक्ष श्री ओझा, राकेश कुमार राय, पूजा राय, सी.एम.ओ. बिलासपुर श्री श्रीवास्तव, श्री सेनी, महिला मंडल से किरण ओझा, सुषमा बंसल, मनीषा मिश्रा, रानी श्रीवास्तव, राजबाला सेनी, सीमा निगम, मीना अग्रवाल, इन्दु माही, आकांक्षा सहित कॉलोनी के गणमान्यजन उपस्थित रहे।