कोरबा : बारिश में भीग रहे लोगों को देख समिति ने की गुम्बद (डोम) की मांग रखी सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत से


कोरबा, 18 जुलाई I जिले में सोमवार को छत्तीसगढ़ की पहली तिहार हरेली के उपलक्ष्य में छत्तीसगढ़ महतारी मंदिर परिसर में छत्तीसगढ़ महतारी संस्कृति संवर्धन सेवा समिति के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम प्रारंभ होने के पूर्व ही बारिश हुई तो कार्यक्रम के लिये बनाये गए पंडाल में बैठे लोग भीगने लगे। लोगों ने छतरी भी नही रखी थी। तो बारिश से बचने के लिए कुर्सियों को उलटाकर सिर में रखकर पानी से खुद को बचाते नज़र आए। इसी बीच अतिथियों में राजस्व मंत्री, सांसद, महापौर का वहा आगमन हुआ।


छत्तीसगढ़ महतारी संस्कृति संवर्धन सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष मोहन सिंह प्रधान ने अपने उद्बोधन के दौरान कहा कि हमारी माताएं, बहनें, बेटियां सहित लोग बारिश में भीगते हुए कार्यक्रम में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने रुके हुए हैं। ये अकेली इनकी ही नही बल्कि हम सब की तकलीफ है।

उन्होंने इस समस्या को देखते ही कोरबा लोकसभा क्षेत्र सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत से कार्यक्रम स्थल पर भव्य गुम्बद (डोम) का निर्माण कराए जाने की मांग रखी। इस पर सहजता से सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत ने मांग पूरी करने की बात कही है।