31 हजार पोस्टकार्ड प्रधानमंत्री को भेजे गए, हिंदू राष्ट्र बनाने मुहिम को बड़ी सफलता, रोज जुड़ रहे नए लोग

रायगढ़17 जुलाई । भाजपा नेता शक्ति अग्रवाल द्वारा जारी मुहिम को बड़ी सफलता मिली है, हालांकि उनका मुहिम अभी भी जारी है। अबतक रायगढ़ के 31 हजार लोगों ने देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की मुहिम में शामिल होकर स्व हस्ताक्षरित पोस्टकार्ड उन्हें पोस्ट करने के लिए अब तक दिया है। 

इन सभी पोस्टकार्ड को शक्ति अग्रवाल द्वारा अपने टीम के साथ आज श्रावण माह के दूसरे सोमवार को पोस्ट ऑफिस जाकर उन्हें पोस्ट किया गया है ताकि वह जल्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास पहुंच सके। इस पोस्टकार्ड में देश के प्रधानमंत्री से देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग की गई है। इस मुहिम को शक्ति अग्रवाल द्वारा आरएसएस के संस्थापक श्री हेडगेवार जी की जन्म जयंती 1 अप्रैल से रायगढ़ में चलाया जा रहा है। इस मुहिम के लिए शक्ति अग्रवाल की टीम लगातार लोगों तक पहुंच रही है और शहर और गांव में बैनर पोस्टर के जरिए इस अभियान में हिस्सा लेने की अपील की जा रही है। इस अभियान में अबतक 31 हजार लोगों की हिस्सेदारी इस अभियान की बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है। 

शक्ति अग्रवाल द्वारा इस अभियान की जानकारी संघ प्रमुख श्री मोहन भागवत जी, संघ और भाजपा के तमाम प्रदेश एवं राष्ट्रीय नेताओं को भेजी जा चुकी है और कुछ नेताओं ने इस मुहिम के लिए उनका उत्साहवर्धन भी किया है। शक्ति अग्रवाल ने बताया कि यह मुहिम आगे भी जारी रहेगी और लोगों में हिंदू धर्म के प्रति जागरूकता चलाने के लिए इसके साथ और कई कार्यक्रम भी किए जायेंगे।