LSD 2 की शूटिंग हुई शुरू, इस बार इंटरनेट- प्यार और धोखे की होगी कहानी, निमृत कौर अहलूवालिया हैं लीड एक्ट्रेस !

Ekta Kapoor Film LSD 2 Shooting Begins: एकता कपूर की आगामी फिल्म LSD 2 पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का पहला पार्ट हिट रहा था। LSD की कहानी दर्शकों को पसंद आई थी। LSD की सफलता के बाद मेकर्स ने इसका सीक्वेल लाने का फैसला किया। फिल्म को लेकर काफी समय से अपडेट आ रही थी, लेकिन मेकर्स की तरफ आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। वहीं, 17 जुलाई को प्रोड्यूसर एकता कपूर ने खुद LSD 2 को लेकर एक बड़ी जानकारी शेयर की है।  

शुरू हुई शूटिंग

एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के पहले पार्ट का वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में जानकारी दी कि LSD 2 की शूटिंग शुरु हो गई है। उन्होंने लिखा, “LSD 2 की शूटिंग शुरू हो रही है। इंटरनेट के जमाने में प्यार की दुनिया में आपका स्वागत है।”

कौन है फिल्म की एक्ट्रेस ?

LSD 2 के स्टार कास्ट को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म में निमृत कौर अहलूवालिया शामिल हैं। एक्ट्रेस ने बीते साल बिग बॉस 16 में हिस्सा लिया था। शो के दौरान ही एकता कपूर ने उन्हें अपनी फिल्म का ऑफर दिया था।

क्या है फिल्म की कहानी ?

इंटरनेट के जमाने में मॉडर्न लव के छिपे पहलुओं को उजागर करती है। साथ ही रिश्तों की जटिलताओं को एक्सप्लोर करती है। फिल्म की कहानी दिलचस्प नैरेशन के साथ प्यार, धोखा और टेक्नोलॉजी पर चलने वाली दुनिया के परिणामों में गहराई से उतरने की कोशिश करती है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

LSD 2 का डायरेक्शन दिबाकर बनर्जी कर रहे हैं। वहीं, एकता कपूर और शोभा कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। एकता आर कपूर और शोभा कपूर को बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज प्रेजेंट कर रह रहे हैं। फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये अगले साल यानी 2024 में 16 फरवरी को रिलीज होगी।

फिल्म का पहले पार्ट था हिट

फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो इसमें राजकुमार राव, नुसरत भरूचा, नेहा चौहान, अंशुमन झा, आशीष शर्मा और अमित साल जैसे एक्टर्स शामिल थे। इस फिल्म का भी डायरेक्शन दिबाकर बनर्जी ने किया था।