कोरबा : कम भाड़ा मिलने का आरोप लगा भड़के ट्रक मालिक…ट्रांसपोर्टर व ट्रक मालिक संघ का विरोध प्रदर्शन जारी


कोरबा, 17 जुलाई । जिले में ट्रांसपोर्टर व ट्रक मालिक संघ ने 11 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन में संघ डटा हुआ है। औद्योगिक नगरी गेवरा दीपका में इन दिनों धरना प्रदर्शन और आंदोलन किसी ना किसी मुद्दे को लेकर लगातार सामने आ रहा है।

इसी क्रम में कोयला खदानों से कोयले की ट्रांसपोर्टिंग रोड सेल के माध्यम से करने वाले ट्रांसपोर्टर एसईसीएल प्रबंधन के समक्ष अपनी 11 सूत्रीय मांगों को लेकर दीपका थाना चौक के पास अनिश्चितकालन धरने पर बैठ गए हैं।


कोल ट्रांसपोर्टर व ट्रक मालिक संघ का कहना है कि वर्तमान में भाड़ा को कम कर दिया गया है, जिससे ट्रांसपोर्टरों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। ट्रांसपोर्टरों ने प्रबंधन से मांग की है कि खदान एरिया में जाने वाले रास्ते की मरम्मत की जाए। ट्रांसपोर्टर ने अपनी प्रमुख मांगों में चौक में जाम होने की स्थिति को लेकर प्रबंधन और प्रशासन से मांग की है कि थाना के सामने अवैध रूप से संचालित होटल ढाबा और गैरेज को हटाया जाए। उस जगह को समतलीकरण कर ट्रकों के खड़े होने के लिए पार्किंग यार्ड बनाया जाए। जिससे रास्ते में ट्रकों से जाम होने की स्थिति से निपटा जा सके ताकि आम जनता को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो। उनके आंदोलन को भाजपा नेता ज्योतिनंद दुबे ने अपना समर्थन दिया है। उनका कहना है कि ट्रांसपोर्टर व ट्रक मालिक संघ दीपका के द्वारा जो 11 सूत्रीय मांगे रखी गई है उस पर एसईसीएल प्रबंधन को गंभीरता पूर्वक विचार कर उचित कार्रवाई करना चाहिए।