CG CRIME : जादू-टोने के शक में बैगा की हत्या, धारदार हथियार से वारकर मारा, फिर खेत में फेंका शव, पुलिस ने 3 लोगों को लिया हिरासत में

दंतेवाड़ा, 15 जुलाई I छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में जादू-टोने के शक में एक बैगा की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि, धारदार हथियार से वारकर इसके शव को गांव के ही खेत में फेंक दिया था। सुबह जब गांव वालों ने शव देखा तो पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। 3 संदेहियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस आज खुलासा करेगी। मामला जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि, जिले के गोंगपाल में रहने वाला राजू पोडियम झाड़-फूंक का काम करता था। किसी के घर में परिवार के सदस्य बीमार हुए तो उन्होंने जादू-टोन के शक में 2 दिन पहले राजू की हत्या कर दी थी। फिर उसके शव को खेत में फेंक दिया था। हत्या के अगले दिन सुबह जब गांव वाले खेत तरफ गए तो उन्होंने खून से सनी लाश देखी। फिर इसकी जानकारी पहले परिजनों को और पुलिस को दी।

मौके पर कुआकोंडा थाना के जवान पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। जांच में पता चला था कि गांव के ही कुछ लोगों ने मिलकर राजू की हत्या की है। जिसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर करीब 5 से 7 लोगों को पकड़ा था। जिनमें से 3 लोगों से अब भी पूछ्ताछ की जा रही है जबकि बाकियों को छोड़ दिया गया है।

दंतेवाड़ा के ASP आर के बर्मन ने बताया कि, 3 लोगों को पकड़ा गया है। पूछताछ की जा रही है। पुलिस को शक है कि, हत्या इन्हीं लोगों ने की है। आज इसका खुलासा किया जाएगा।