बेहद शर्मनाक! पहले मां को हवस का शिकार बनाया फिर नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत

पटना: राजधानी पटना में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. घटना बेहद शर्मनाक है. जहां मां को फेसबुक पर प्यार हुआ तो व्यक्ति उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. उसे डराता और धमकाता था. उसने बच्ची के साथ कई बार हैवानियत की. इससे परेशान होकर लड़की ने पूरी बात अपनी मां को बताई. मां ने पटना के राजीव नगर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मां को फेसबुक पर युवक से हुआ प्यार

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के एक शख्श की दोस्ती फेसबुक पर रांची की रहने वाली विधवा महिला से हुई. दोनों के बीच परवान चढ़ने लगता है. शख्श पटना के राजीव नगर क्षेत्र के एक किराए के मकान में रहता था. फिर महिला को अपने बच्चों के साथ पटना में शिफ्ट कराया. महिला को उसे अपने घर के पास में ही उसे किराए का कमरा भी दिला दिया. उसके बाद शख्श का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया.

एक दिन उसकी नाबालिग बेटी पर शख्श की नजर पड़ी. आरोपी युवक उसे बहला फुसलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. उसे बार-बार धमकाया करता था. यह बात तुम अपने मां को नहीं बताओगी. डरी सहमी बच्ची चुपचाप किसी तरह उसके दरिंदगी को सहन करती रही. एक दिन उसने सारी बात अपने मां को बताई. फिर मां बेटी पटना के राजीव नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया.

डीएसपी नूरूल हक ने खुद इस मामले को अपने संज्ञान में लिया और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. महिला की 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री का कोर्ट में 164 का बयान भी दर्ज करा दिया गया है. आरोपी को पटना के एक अपार्टमेंट से गिरफ्तार किया. आरोपी युवक समस्तीपुर का रहने वाला है.

“आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की उम्र लगभग 33 वर्ष बताई जा रही है.वह समस्तीपुर का रहने वाला है. उसके ऊपर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. स्पीडी ट्रायल चला कर आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाने का काम किया जाएगा.”-नूरूल हक, लॉ एंड ऑर्डर, डीएसपी, पटना