Murder Breaking : मां के सामने बीच सड़क युवती को चाकू से गोदा, सगाई टूटने से था नाराज

गुरुग्रामः दिल्ली-एनसीआर में दिनदहाड़े चाकू मारने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसी ही एक घटना आज सोमवार को हरियाणा के गुरुग्राम में घटी जब एक युवती की हत्या इस बात के लिए कर दी गई क्योंकि उसने शादी करने से इनकार कर दिया था. बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे.

यह घटना आज सोमवार दोपहर 12 बजे की है जब गुरुग्राम में पड़ने वाले गांव मोलाहेड़ा में एक शख्स ने 19 साल की लड़की पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. हमले में बुरी तरह से घायल युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. गुरुग्राम स्थित थाना पालम विहार में हत्या के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना सीसीटीवी फुटेज में दर्ज हो गई है.

हत्याकांड के बाद पुलिस थाना पालम विहार की टीम ने हत्या के आरोपी को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया. हत्यारे की पहचान रामकुमार के रुप में हुई है. उसकी उम्र 23 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि युवती और उसकी मां जब काम के लिए जा रही थीं तभी उसे बीच रास्ते में रोककर हमला कर दिया गया. हालांकि मां ने बेटी को बचाने की काफी कोशिश की. चाकू से हमला करने के बाद मां ने आरोपी को काफी मारा भी.

गुरुग्राम के एक ही गांव के थे रहने वाले

शुरुआती पूछताछ में जानकारी मिली है कि मृतका अपने परिवार के साथ गांव मोलाहेड़ा में रह रही थी और आरोपी युवक राजकुमार भी इसी मोलाहेड़ा गांव में रह रहा था. ये दोनों मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं जिला के रहने वाले हैं. इन दोनों के परिजनों ने पहले इन दोनों का रिश्ता तय कर दिया था. इसके बाद दोनों की सगाई भी करा दी गई थी, लेकिन किसी अज्ञात कारणों की वजह से लड़की के परिजनों ने यह सगाई तोड़ दी थी. जबकि आरोपी राजकुमार ऐसा नहीं चाहता था और वह लड़की से शादी करना चाहता था. लड़की भी बार-बार उससे शादी करने से इनकार कर रही थी.

वारदात में इस्तेमाल चाकू जब्त

आरोपी राजकुमार एक बार फिर आज युवती को समझाने की कोशिश कर रहा था. घटनास्थल के पास से मौजूद सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी युवती से किसी बात पर लगातार बहस कर रहा है. इस बीच वह अचानक से चाकू निकालता है और मौका पाकर युवती पर हमला कर देता है. फिर वह युवती पर लगातार हमला करता रहता है. लेकिन पेट में ताबड़तोड़ हमले की वजह से युवती की मौके पर ही मौत हो गई.

वारदात के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी राजकुमार को पकड़ लिया और वारदात में प्रयोग किया गया चाकू और मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया. पिछले दिनों दिल्ली में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी जिसमें साक्षी नाम की युवती को एक युवक ने कई लोगों के सामने चाकुओं से गोद दिया, लोग बचाने के लिए भी सामने नहीं आए. उस युवती की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.