CG Breaking :झाड़ियों के बीच मिली नवजात बच्ची का शव, मौके पर पहुंची पुलिस…

सूरजपुर ,10 जुलाई  जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमनदोन में झाड़ियों के बीच नवजात बच्ची मिलने से हड़कंप मच गया है। गांव के लोगों और सरपंच ने फौरन इसकी सूचना प्रतापपुर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और गांव के लोगों ने नवजात शिशु को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर लेकर पहुंचे। जहां से उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

यह पूरा वाकया सूरजपुर के प्रतापपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमनदोन का है. अमनदोन गांव में स्थित आईटीआई भवन के पास झाड़ियों में यह नवजात शिशु मिला था. गांववालों के अनुसार, कुछ स्थानीय लोग सुबह की सैर करने निकले थे. तभी उन्हें आईटीआई भवन के पास एक बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी. जब वे बच्चे के रोने की आवाज कि दिशा में ग‌ए, तो उन्हें झाड़ियों में एक नवजात शिशु रोता बिलखता दिखाई दिया. लोगों ने इसकी सूचना अमनदोन सरपंच को दी।

नवजात शिशु मिल ने की खबर सुन सरपंच गांव के अन्य ग्रामीणों को साथ लेकर मौके पर आए. गांववाले नवजात शिशु को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने नवजात शिशु का प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर किया है।