Raipur News :अजय चंद्राकर बने आरोप पत्र समिति के संयोजक

रायपुर ,10 जुलाई । भारतीय जनता पार्टी ने अपने आरोप पत्र समिति तैयार की है। इस समिति में अजय चंद्राकर को संयोजक, प्रेम प्रकाश पांडे और ओपी चौधरी को सदस्य बनाया गया है। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अरुण साव की ओर से प्रदेश स्तरीय समिति की घोषणा की गई है । प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने समिति से जुड़ा आदेश जारी कर दिया है।

बीते 2 दिनों में प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का यह दूसरा सबसे बड़ा कदम है। शनिवार को भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र समिति भी घोषित की थी जिसके संयोजक सांसद विजय बघेल बनाए गए हैं। इससे पहले राष्ट्रीय नेतृत्व ने प्रदेश प्रभारी ओम माथुर को चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया को सह प्रभारी बनाया। राष्ट्रीय कार्यसमिति में धरमलाल कौशिक और विष्णुदेव साय को भी जगह मिली थी।



एक्शन मोड में भाजपा

इन आदेशों के साथ भारतीय जनता पार्टी यह भी दिखाने का प्रयास कर रही है कि अब वह चुनावों को लेकर एक्शन मोड में आ चुकी है। लगातार इस तरह की समितियों की घोषणा होना, नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां बांटना कार्यकर्ताओं में सक्रियता को बढ़ा रहा है।



विधानसभा सत्र में कांग्रेस को घेरने की तैयारी
भारतीय जनता पार्टी विधानसभा में भी कांग्रेस को इस बार घेरने की तैयारी में है। धान खरीदी का मसला, शराबबंदी का वादा, अनियमित कर्मचारियों का नियमितीकरण ये अहम मसले बनने वाले हैं । पहले ही भारतीय जनता पार्टी ने कह दिया है कि वह विधानसभा सत्र में कांग्रेस के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएंगे, आरोप पत्र समिति भी अब अपने तरीके से कांग्रेस को घेरने की रणनीति बनाएगी।