पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- अब विराट कोहली फैब-4 के लायक नहीं, लेकिन बाबर आजम…

नईदिल्ली I ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की दोनों पारियों में विराट कोहली ने निराश किया था. इसके अलावा वह वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. खासकर, पिछले कुछ वक्त में विराट कोहली के टेस्ट आंकड़े बहुत अच्छे नहीं हैं. आंकड़े बताते हैं कि पूर्व भारतीय कप्तान ने साल 2020 के बाद टेस्ट क्रिकेट में महज 29.69 की एवरेज से रन बनाए हैं. हालांकि, विराट कोहली ने वनडे और टी20 फॉर्मेट में बेहतर प्रदर्शन किया है. बहरहाल, अब आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है.

‘अब विराट कोहली फैब-4 में रहने लायक नहीं…’

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा का मानना है कि अब विराट कोहली फैब-4 में डिजर्व नहीं करते हैं. इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर अपनी बात रखी. आकाश चोपड़ा कहते हैं कि अब विराट कोहली फैब-4 में रहने लायक नहीं हैं. उन्होंने कहा कि फैब-4 में केन विलियमसन और जो रूट की जगह बनती है. इसके अलावा स्टीव स्मिथ की एवरेज 50 से ऊपर है. साथ ही स्टीव स्मिथ के शतकों की संख्या लगातार बढ़ रही है, तो वह फैब-4 लिस्ट में डिजर्व करते हैं. लेकिन विराट कोहली संभवतः फैब-4 के लायक नहीं रहे.

क्या बाबर आजम फैब-4 में डिजर्व करते हैं?

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि बाबर आजम का नाम जोड़ने के बारे में सोच सकते हैं क्योंकि उनका हालिया प्रदर्शन अच्छा रहा है, लेकिन फिर भी पाकिस्तानी कप्तान को इंतजार करना होगा. फिलहाल, बाबर आजम फैब-4 में शामिल होने के लायक नहीं हैं. आकाश चोपड़ा कहते हैं कि केन विलियमसन, जो रूट और स्टीव स्मिथ फैब-4 के लायक हैं, लेकिन अब पूर्व भारतीय कप्तान का लचर प्रदर्शन फैब-4 के लायक नहीं है.