KORBA SEX RACKET UPDATE : दो महिलाओं के विरूद्ध पीटा एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध, कल पुलिस ने मारा था देह व्यापार के अड्डे पर छापा

कोरबा, 9 जुलाई । कोरबा में पुलिस ने कल एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। शहर के बीचो बीच स्थित एक मकान में लंबे समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। मौके से 6 लड़कियों और 2 पुरुष को पकड़ा गया था।मामले में पुलिस द्वारा 2 महिलाओं के विरूद्ध पीटा एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया जा रहा है।

असल में मकान में चल रही गतिविधियों को लेकर आसपास के लोग काफी समय से परेशान थे, जिनकी शिकायत के बाद पुलिस को पता चला था कि मकान मालकिन की देखरेख में ही यह सब चल रहा है। सीएसपी के नेतृत्व में बनाई गई पुलिस की टीम ने इस अड्डे पर दबिश दी।

पुलिस की 5 गाड़ियों के यहां पहुंचने के बाद मकान में मौजूद लोग डर गए और भागने की फिराक में थे। मगर ऐसा हो ना सका। पुलिस ने मौके से सभी को अरेस्ट कर लिया।बताया जा रहा है कि गिरफ्तार लोगों में से 2 लोग मकान मालिक ही हैं।

इस मामले में कोरबा सीएसपी विश्वदीपक त्रिपाठी ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के वीआईपी रिहायशी क्षेत्र एमपी नगर कालोनी के एक 3 मंजिला मकान में देह व्यापार संचालित कराए जाने की सूचना लगातार पुलिस को मिल रह थी। इसके संबंध में तस्दीक कराने के साथ ही शनिवार को मुखबिर की सूचना पर उनके नेतृत्व में यहां दबिश दी गई।