DSIFD इंस्टीट्यूट का फ़ैशन शो व वार्षिकोत्सव 9 को

रायपुर ,08 जुलाई । रायपुर के मध्य टैगोर नगर स्थित डीएसआईएफडी इंस्टीट्यूट जहां फ़ैशन डिजाइनर, इंटिरियर डिजाइनर,इवेंट मैनेजमेंट का कोर्स होता है, राजेश बरलोटा एवं शेखर जैन (इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर) के नेतृत्व में इवेंट मैनेजमेंट की हेड डिंपी नागदेव के नेतृत्व में इवेंट मेनेजमेंट स्टूडेंट्स द्वारा VIBES 3.0 फ़ैशन शो एवम वार्षिक उत्सव का  आयोजन  रविवार को मैग्नेटो मॉल में किया जाना है।

इस कार्यक्रम को संचालित करने का मकसद सुनीता प्रधान (फैशन डिज़ाइनर), अंकिता बिश्वास (फैशन डिज़ाइनर) के नेतृत्व में फ़ैशन डिजाइनर के स्टूडेंट्स द्वारा डिज़ाइन किए गए  ड्रेस को एवम  निधि चांडक (इंटीरियर डिज़ाइनर) , दर्शिता जेठवानी (इंटीरियर डिज़ाइनर) के नेतृत्व में इंटीरियर डिजाइनर के स्टूडेंट्स द्वारा बनाए हुए मॉडल को लोगों  के सामने प्रर्दशित करना और फैशन डिज़ाइनर, इंटीरियर डिज़ाइनर, इवेंट मैनेजमेंट के प्रति बढ़ते  हुये कैरियर को लोगों तक पहुंचाना है।

यह एक दिवसीय कार्यक्रम में सभी स्टूडेंट्स के साथ साथ बाहर से आये हुए लोगो ने भाग लिया , जिसमें डांस , सिंगिग ,रैंप वॉक भी हैं  , कार्यक्रम की शुरूवात दीपप्रज्वन से किया जायेगा उसके पश्चात फ़ैशन शो के  8 राऊंड रखा गया है। फैशन शो के राऊंड इंडोवेस्टर्न, रेट्रो , टॉप एंड स्कर्ट , कंपीटीशन, मॉम एंड बेबी , डिटैचेबल , ज्वेलरी है ऐसे  7राऊंड गर्ल्स , 1राऊंड ब्वॉयज है , कंपीटीशन राऊंड  में बाहर से आये हुए कुछ डिजाइनर ने इसमें  हिस्सा लिया है इसके साथ ही फ़ैशन शो के मध्य में  डांस एवम सिंगिग रखा गया है , फ़ैशन डिजाइनर, इंटीरियर डिजाइनर, इवेंट मेनेजमेंट के बारे में कैरियर को लेके  सभी  जानकारी दी जायेगी।



इसी के साथ कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए भाग लिए हुये सभी फैशन डिज़ाइनर के स्टुडेंटस द्वारा डिज़ाइन किये हुए ड्रेस में सर्वश्रेष्ठ दो डिजाइनरो को पुरस्कृत किया जाएगा एवम भाग लेने हुए सभी स्टूडेंट को सम्मानित किया जायेगा। इसी के साथ  इंटीरियर डिपार्टमेंट के द्वारा एग्जिबिशन के लिए इंटीरियर स्टूडेंट्स के द्वारा तैयार किये मॉडल एवं रूम डेकोर के समान जैसे आकर्षक फर्नीचर, लैंप और डेकोर एलीमेंट्स सेल आउट के लिए लगाये जायेंगे और इंस्टीट्यूट के द्वारा हेल्प डेस्क रहेगा जिसमें इंस्टीट्यूट में होने वाले कोर्स के बारे पूछताछ किया जा सकेगा।