जल्द ही मिलते हैं यलो कलर में, धोनी के बर्थडे पर जडेजा ने दी उन्हें खास अंदाज में बधाई

नईदिल्ली I भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई का अपना 42वां बर्थडे मना रहे हैं. टीम इंडिया को अपने नेतृत्व में 3 आईसीसी ट्रॉफी जितवाने वाले धोनी की गिनती वर्ल्ड क्रिकेट के महान कप्तानों में की जाती है. इंडियन प्रीमियर लीग में भी उनकी कप्तानी का जलवा देखने को मिला है. अब तक वह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को बतौर कप्तान 5 बार विजेता बनाने में सफल रहे हैं. अपने कप्तान को इस खास दिन पर ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने भी खास अंदाज में बधाई दी.

वेस्टइंडीज के दौरे पर खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा रवींद्र जडेजा ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनके बर्थडे पर ट्वीट करते हुए बधाई दी. जडेजा ने धोनी के साथ एक फोटो को पोस्ट किया और लिखा कि साल 2009 से लेकर आज तक और हमेशा के लिए मेरे गो टू मैन. माही भाई आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. जल्द मिलते हैं फिर से यलो कलर में.

फाइनल मुकाबले में जडेजा ने बल्ले से निभाई थी अहम भूमिका

आईपीएल के 16वें सीजन का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला गया था. इस मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम को आखिरी 2 गेंदों पर 10 रनों की दरकार थी. ऐसे में रवींद्र जडेजा ने पहले छक्का और फिर चौका लगाने के साथ टीम को एक रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी.

टीम को विजेता बनाने के बाद रवींद्र जडेजा ने अपनी इस पारी को धोनी को डेडिकेट किया था. धोनी के साथ जडेजा ने कई फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें जब उन्हें धोनी ने उठाया था वह फोटो काफी तेजी से वायरल हुई थी. अब जडेजा 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखाई देंगे.