BILASPUR ACCIDENT UPDATE : मृतकों की संख्या 3 हुई, नाम सामने आए…हादसे पर CM ने शोक जताया,4-4 लाख की दी आर्थिक सहायता

बिलासपुर,07 जुलाई । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रायपुर में आयोजित होने वाली सभा में शामिल होने के लिए अंबिकापुर से रवाना हुए लगभग 40 कार्यकर्ताओं से भरी बस के ट्रेलर से टकरा जाने के कारण हुए हादसे में मृतकों की संख्या 2 से बढ़कर 3 हो गई है। दो लोगों को गंभीर हालत में अपोलो में भर्ती कराया गया है व दो अन्य का उपचार सिम्स में जारी है। आज सुबह करीब 5 बजे अंबिकापुर से रायपुर जाने के दौरान बिलासपुर जिले के बेलतरा मार्ग में यह हादसा हुआ।


मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में सजन पिता सोहन बिजिया उम्र 30 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 04 माझापारा जमदेई थाना जयनगर व रुकदेव सी धर पिता सोनसाय सिंह गोंड 45 वर्ष निवासी जमदेई थाना जयनगर जिला सूरजपुर व अकरम रजा पिता मोह्हम्मद इसरार उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम अरा, थाना राजपुर जिला बलरामपुर शामिल हैं।

घायलों में गंभीर स्थिति मे अपॉलो हॉस्पिटल बिलासपुर में लीलू गुप्ता (मण्डल अध्यक्ष, भाजपा, लटोरी, सूरजपुर, विषम्भर यादव (मण्डल महामंत्री भाजपा सूरजपुर को भर्ती कराया गया है। सामान्य चोट पर सिम्स हॉस्पिटल मे अमृतराम पिता होलसाय सूरजपुर, रोशन देवांगन सूरजपुर भर्ती हैं तथा सिम्स हॉस्पिटल से प्राथमिक उपचार बाद कबूतरी बाई सूरजपुर व अशोक कुमार सूरजपुर की डिस्चार्ज कर दिया गया है।

हादसे पर सीएम ने शोक जताया

आज सुबह बिलासपुर मार्ग में हुए हादसे में भाजपा के दो कार्यकर्ताओं की मौत की घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करने की घोषणा भी की है। घायलों के समुचित उपचार के लिए भी उन्होंने निर्देशित किया है।