रणवीर सिंह ने ‘लुटेरा’ के 10 साल पूरे होने का मनाया जश्न, सेट से शेयर की कुछ BTS पिक्चर्स

रणवीर सिंह ने ‘लुटेरा’ के 10 साल पूरे होने पर सेट से शेयर की कुछ बीटीएस पिक्चर्स, बताया इस फिल्म को खास

रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर में कई अलग अलग तरह की फिल्में और प्रदर्शन दिए हैं। इन्हीं में से फिल्ममेकर विक्रमादित्य मोटवानी की ‘लुटेरा’ भी है। इस फिल्म में वरुण के रूप में सुपरस्टार रणवीर सिंह ने अपनी लाइफ का एक और दमदार प्रदर्शन दिया हैं। आज इस फिल्म को रिलीज हुए 10 साल पूरे हो चुके है। ये फिल्म वरुण नाम के एक युवा ठग की कहानी है, जिसे पश्चिम बंगाल में पाखी (सोनाक्षी सिन्हा द्वारा अभिनीत) नाम की एक महिला से प्यार हो जाता है। इस फिल्म और रणवीर के प्रदर्शन को व्यापक प्रशंसा मिली और इसे उनके करियर की बेस्ट में से एक के रूप में सेलिब्रेट किया जाता है।

इस फिल्म ने एक अभिनेता के रूप में रणवीर की जबरदस्त बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया क्योंकि एक क्लासिक उपन्यास के इस एडैप्शन में उन्होंने वरुण के जटिल और सूक्ष्म किरदार को बिना किसी कमी के साथ स्क्रीन्स पर निभाया था।इस खास मौके पर रणवीर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर फिल्म के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी के साथ एक फोटो और फिल्म में अपके को-स्टार विक्रांत मैसी के साथ एक अनदेखी पिक्चर पोस्ट की। यहीं नहीं उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा का एक पोस्टर भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया हैं, जो उनके प्रदर्शन की सराहना करता है। रणवीर ने बारिश के इस मौसम के साथ फिल्म के गाने ‘शिकायतें’ की भी सिफारिश की। इन बीटीएस पिक्चर्स और वीडियो के साथ रणवीर ने लुटेरा को अपनी सबसे खास, पसंदीदा और यादगार फिल्मों में से एक बताया हैं।

https://instagram.com/stories/ranveersingh/3139951146809011850?utm_source=ig_story_item_share&igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==

लुटेरा ने उनकी पिछली भूमिकाओं से एक अहम बदलाव को चिह्नित किया और एक अनुभवी अभिनेता के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया जो गहन प्रदर्शन करने में सक्षम था। इस फिल्म ने रणवीर के लिए एक नई चुनौती पेश की क्योंकि फिल्म में उन्होंने वरुण की भूमिका निभाई, एक ऐसा किरदार जो सोफिस्टिकेशन और गहराई की मांग करता था। लुटेरा में सुपरस्टार द्वारा निभाया गया वरुण का किरदार उनकी अपार प्रतिभा और कला के प्रति उनकी कमिटमेंट का सबूत था। उन्होंने अपने अतीत से परेशान एक जटिल व्यक्ति के सार को सहजता से कैप्चर किया और यह एक उल्लेखनीय परिवर्तन था जिसने प्रामाणिकता और दृढ़ विश्वास के साथ किरदारों को असल रूप देने की रणवीर की क्षमता को प्रदर्शित किया।