ACCIDENT BREAKING : बेकाबू ट्रक घर में घुसा, 15 की मौत, 20 से ज्यादा लोग हुए घायल

ACCIDENT BREAKING : महाराष्ट्र के धुले में एक बेकाबू ट्रक घर में जा घुसा. इसमें दो बच्चे समेत 15 लोगों की मौत हो गई, वहीं, 20 से ज्यादा लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. गंभीर हालत में घायलों को नजदकी अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. दर्दनाक घटना मुंबई अगरा हाईवे पर है. जानकारी के मुताबिक, बेकाबू ट्रक पहले चार वाहनों में टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे एक घर में जा घुसा, जिसमें 15 लोगों की जान चली गई. वहीं, 20 से अधिक लोग घायल हो गए.

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी जुटा रही है.  घटना पर मौजूज पुलिस अधिकारी ने कहा कि ट्रक मध्य प्रदेश से धुले की ओर जा रहा था. उन्होंने बताया कि पीड़ितों में कुछ वे लोग भी शामिल हैं जो स्टॉप पर बस का इंतजार कर रहे थे. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि घायल लोगों को शिरपुर और धुले के अस्पतालों में ले जाया गया.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ट्रक का ब्रेक फेल हो गया, जिस वजह ट्रक का टायर ब्लास्ट कर गया और ट्रक बाइक, कार को अपनी चपेट में लेते हुए एक घर में जा घुसा. इसमें 15 लोग की मौत हो गई. फिलहाल हाइवे पर मलबे को हटाने का काम जारी है. ताकि मुंबई आगरा हाईवे पर यातायात की व्यवस्था फिर से बहाल हो पाए.