OMG! बच्चे के साथ खेलने लगा कोबरा, देख लोगों ने पकड़ लिया सिर, वीडियो हुआ वायरल….

एक 6 साल के लड़के के निडरतापूर्वक विशाल किंग कोबरा की पूंछ पकड़ने और उसके साथ खेलने का वीडियो ने इंटरनेट को चौंका दिया है. किंग कोबरा को अपनी पूंछ से पकड़ने वाले एक छोटे लड़के के मनमोहक वीडियो ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है. दिलचस्प बात यह है कि सांप भी आश्चर्यजनक रूप से शांत दिखता है और लड़के को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है. किंग कोबरा, अन्यथा बहुत खतरनाक और घातक हमला करने में सक्षम होता है लेकिन लड़के को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता जैसे कि उसे पता हो कि लड़का कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा.

सांप फन फैलाए हुए तैयार रहता है


लड़के की कमजोर मासूमियत और कोबरा की घातक क्षमता एक रोंगटे खड़े कर देने वाला दृश्य पैदा करती है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कोबरा फन निकाले हुए दिख रहा है. सांप इतना बड़ा है कि अगर किसी भी इंसान के सामने आ जाए तो उसके होश उड़ जाएंगे. 

बच्चे का ऐसा रूप देख क्या कहा लोगों ने


इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “बहुत खतरनाक, यह सबसे तेज़ में से एक है और एक सेकंड में पलट सकता था और उसे काट सकता था. यहां उसके साथ सांप को बचाने वाला कौन है? एक अन्य यूजर ने लिखा, “यहां तक ​​कि अनुभवी सांप पकड़ने वाले भी राजा से बचते हैं. लड़के के माता-पिता पर मामला दर्ज किया जाना चाहिए.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सबसे बेवकूफी भरी बात… जिसने भी इसकी अनुमति दी उसे जेल होनी चाहिए.”

चौथे यूजर ने लिखा, “उन्हें फॉरेस्ट रेंजर्स द्वारा संभाला जाना चाहिए और जंगल में छोड़ दिया जाना चाहिए. “एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह बकवास बंद करो. सांप ने क्या गलत किया? बच्चों को इस धरती पर रहने वाले हर प्राणी का सम्मान करना सिखाओ, खासकर उनका जो व्यक्त नहीं कर सकते.”