दया, करुणा, सेवा और परोपकार ही सफलता का मूल मंत्र : कीर्तन शुक्ला

कवर्धा ,01 जुलाई  कवर्धा के होली क्रॉस हायर सेकेंडरी स्कूल में शाला प्रवेश कार्यक्रम छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री एवं कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के विधायक मोहम्मद अकबर के निज सहायक कीर्तन शुक्ला के मुख्य आतिथ्य में मनाया गया। विद्यालय के प्रबंधक जान थोडुकोईल तथा प्राचार्य बाबू के. थामस की उपस्थिति में दीप प्रज्वलन कर ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

विद्यालय परिवार ने मुख्य अतिथि शुक्ला का पुष्प-गुच्छ से स्वागत करने के पश्चात स्कूली छात्र-छात्राओं ने स्वागत गीत व नृत्य भी प्रस्तुत किया। कार्यक्रम के दौरान माध्यमिक शिक्षा मंडल की परीक्षाओं में विशिष्ट स्थान प्राप्त किए गए विद्यार्थियों को नगद राशि,मेडल और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। विद्यालय के प्रबंधक ने नवप्रवेशी छोटे बच्चों को अक्षर उच्चारण से विद्यालय में प्रवेश कराने की औपचारिकता पूरी की।

अपने संबोधन में कीर्तन शुक्ला ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि दया, करुणा, सेवा और परोपकार ही व्यक्ति को शिखर पर ले जाता है और यही सफलता का मूल-मंत्र है। इस अवसर पर उन्होंने विद्यालय के छात्र-छात्राओं से सीधा संवाद करते हुए उनकी जिज्ञासाओं को शांत भी किया। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक महेश साहू ने किया।