पूर्व मुखिया के बेटे ने युवक को थूक चटवाया, सिर मुंडवाकर मारपीट की

पटना I बिहार के मोतिहारी में पूर्व मुखिया के बेटे की दंबगई सामने आई है. यहां पूर्व मुखिया के बेटे और समर्थक ने एक युवक की जमकर पिटाई की. पहले युवक का सिर और मूंछ मुंडवा दिया फिर उसकी लात घूसे से बेरहमी से पिटाई की गई. इस दौरान युवक रहम की गुहार लगाता रहा.

वह बार-बार छोड़ देने की अपील कर रहा था, लेकिन दबंगों ने उसे नहीं छोड़ा, उल्टे गाड़ी की डिक्की में बैठाकर थूक चटवाया और फिर उसकी पिटाई की. इतना ही नहीं दबंग जब युवक की पिटाई कर रहे थे तब उसे सोशल मीडिया पर लाइव भी किया जा रहा था.युवक की पिटाई और उसे थूक चटाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवक की पहचान गोविजदापुर गांव के रामानंद राय के बेटे उज्ज्वल कुमार के रूप में हुई है. पिटाई का ये वीडियो 27 जून का बताया जा रहा है.

पीड़ित के पिता ने कराया मामला दर्ज

घटना के बाद युवक के पिता रामानंद राय ने कल्याणपुर थाने में FIR दर्ज कराई है. इस मामले में युवक के पिता ने पूर्व मुखिया के बेटे विश्वजीत राणा उर्फ सोनू सिंह, पूर्व मुखिया सीबी सिंह के भतीजे रंधीर सिंह उर्फ गोलू और रणवीर सिंह उर्फ अनुपम, चन्द्रभूषण सिंह, विकेश सिंह और शिवम सिंह को आरोपी बनाया है. इसके साथ ही 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया गया है.

‘चुनावी रंजिश में युवक की पिटाई’

पुलिस को लिखित शिकायत में पीड़ित के पिता ने कहा है कि उनका बेटा किसी काम से बाजार गया था. वहां लौटने के दौरान सागर पंचायत के पूर्व मुखिया सीबी सिंह के बेटे ने रंगदारी नहीं देने पर उसके बेटे का अपहरण कर लिया. पूर्व मुखिया के बेटे और भतीजे ने उसके साथ मारपीट की और थूक चटवाया.

इधर घटना के बारे में गांव के लोगों ने बताया कि पूर्व मुखिया सीबी सिंह और वर्तमान मुखिया ममता देवी रिश्तेदार हैं. चुनावी रंजिश के साथ इनके बीच जमीन का भी विवाद चल रहा है. ये मामला भी मुखिया और पूर्व मुखिया के आपसी रंजिश का नतीजा है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ने कही कार्रवाई की बात

इस घटना के बाद शुक्रवार को वर्तमान मुखिया के समर्थकों ने पू्र्व मुखिया के घर और फार्महाउस पर हमला कर पथराव और तोड़फोड़ किया. वहीं मामले में मोतिहारी एसपी ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बांकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.