सरेराह छात्रा को Kiss किया और थप्पड़ मारा, पुलिस से लड़की बोली- अब इसी से शादी करूंगी

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक छात्रा को युवक सरेराह किस करता है। विरोध करने पर लड़की को थप्पड़ भी जड़ देता है। मामला पुलिस में पहुंचा तो आरोप को हिरासत में लिया गया, लेकिन अब इस मामले में एक ऐसा मोड़ आया है कि आपके भी होश उड़ जाएंगे।

सोशल मीडिया पर आया था वीडियो

जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ कस्बे का बताया गया है। करीब चार-पांच दिन पहले ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया था। वीडियो में दिख रहा था कि युवक एक पुराने मकान के पीछे छात्रा को सरेराह किस करता है। छात्रा विरोध करती है तो आरोपी उसे थप्पड़ मारता है।

पुलिस ने पकड़ा था आरोपी युवक

घटना की जानकारी के बाद छात्रा के परिवारवाले आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत करते हैं। पुलिस आरोपी की पहचान करती है और उसके हिरासत में लेती है। बताया गया है कि पुलिस ने जब छात्रा को बयान दर्ज कराने के लिए थाने में बुलाया तो पूरी कहानी ही बदल गई।

अब शादी के फोटो हो रहे वायरल

छात्रा ने पुलिस से युवक के खिलाफ कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, छात्रा ने अब उसी लड़के से शादी कर ली है। शादी के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बताया गया है कि दोनों एक ही समुदाय से हैं। संभावना है कि दोनों के परिवार वालों ने रजामंदी के बाद दोनों की शादी कर दी है।