तार-तार हुए रिश्ते! भांजे के साथ मामी ने बनाए अवैध संबंध, रंगे हाथों पकड़े जाने पर बेटे संग करवा डाला कुकर्म

कई बार लोग रिश्तों को तार-तार करने में जरा सा भी नहीं हिचकते। ऐसा ही कुछ राजस्थान के चुरू में हाल में उस वक्त देखने को मिला, जब एक महिला के अवैध प्रेम संबंधों की कहानी जब खुली, तो उसने अपने ही नाबालिग बेटे के साथ कुकर्म करवा दिया। जब मामला सामने आया, तो सब हैरत में पड़ गए।

पत्नी के भांजे संग थे संबंध

अब पूरे मामले की शिकायत पीड़ित शख्स ने करवाई है, जिसकी पत्नी के अवैध संबंध अपने ही भांजे के साथ थे। शख्स विदेश में था और वहां से परिवार को लगातार पैसे भेज रहा था। लेकिन इधर पत्नी उसकी बहन के बेटे के साथ उन पैसों से रंगरलियां मनाती रही। उसकी पत्नी के अपने नाणदे यानी कि ननद के बेटे के साथ अवैध संबंध हैं।

मां को आपत्तिजनक स्थिति में देखा

शख्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 11 जून की रात उसके नाबालिग बेटे ने अपनी बुआ के लड़के साथ मां को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। ये देखने के बाद वो हैरत में पड़ गया। इसके बाद मोबाइल लेकर उसने वीडियो बना लिया। वीडियो बनाते हुए उसकी बड़ी बेटी ने देख लिया। इसके बाद उसने अपनी मां को इस बारे में बताया। इसके बाद पत्नी ने बेटे को पीटकर धमकाया और मोबाइल छीन लिया। पत्नी ने कहा कि अगर ये बात किसी को पता चली तो वो उसे जान से मार देगी।

बेटे को कमरे में किया बंद

इसके बाद पत्नी ने बेटे को कमरे में बंद रखा और खाना भी नहीं दिया। इसके बाद पत्नी और बहन के बेटे ने पूरी प्लानिंग की। 12 जून की रात पत्नी और बहन के बेटे ने उसके बेटे को बांध दिया। दोनों ने मिलकर 17 साल के बेटे साथ गलत काम किया और इस वीडियो को वायरल करने की धमकी दे डाली।

पड़ोसियों ने आवाज सुनी तो…

इसके बाद नाबालिग बेटा रोने लगा। इसके बाद जब पड़ोसियों ने आवाज सुनी तो दीवर फांद कर वे घर में घुसे। आरोपी तुरंत फरार हो गया। पत्नी भी डर के मारे वहां से चली गई। इसके बाद बच्चे ने ताऊ और चाचा को रोते हुए सारी बातें बताई।

बेटे ने पिता को बताई सारी बात

फिर नाबालिग ने विदेश में रहने वाले अपने पिता को कॉल करके सारी बातें बताईं। बेटे ने कहा कि आप आ जाओ नहीं तो वे जान से मार देंगे। इसके बाद पुलिस के पास पहुंचकर सारा मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने पत्नी और बहन के बेटे के खिाफ आईपीसी की धारा 323, 342, 377/511 34 और 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।