ODI World Cup 2023 : विश्व कप से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, ये स्टार बल्लेबाज हुआ बाहर!

ICC ने 27 जून से भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के शेड्यूल का एलान कर दिया. इसी के साथ सभी टीम अपनी तैयारियों में जुट गई है. इसी बीच मेजबान भारत को टूर्नामेंट से पहले एक बड़ा झटका लग सकता है, श्रेयस अय्यर अब तक अपनी बैक इंजरी से पूरी तरह फिट नहीं हो सके हैं.

श्रेयस अय्यर को बैक में दिक्कत होने की वजह से उन्होंने इसकी सर्जरी कराने का फैसला लिया था. सर्जरी की वजह से अय्यर आईपीएल के 16वें सीजन से भी पूरी तरह से बाहर हो गए थे. अब BCCI की मेडिकल टीम ने उनकी धीमी रिकवरी को लेकर चिंता जताई है.

बीसीसीआई के एक सीनियर ऑफीशियल ने इनसाइड स्पोर्ट को दिए बयान में अय्यर की रिकवरी को लेकर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह वर्ल्ड कप तक फिट हो जायेंगे, लेकिन इसको लेकर वह निश्चित होकर कुछ नहीं कह सकते हैं. वहीं राहुल और बुमराह रिकवरी काफी बेहतर दिशा में आगे बढ़ रही है.

वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया को अपनी तैयारियों को परखने के लिए एशिया कप एक बड़े टूर्नामेंट के रूप में मिलेगा. श्रेयस अय्यर यदि मेगा इवेंट से बाहर होते हैं तो ऐसे में सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन को टीम में मौका मिल जाएगा. वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से है.