मात्र 7000 से भी कम कीमत में मिल रहा ये धांसू मोबाईल, फीचर्स जानकर चौंक जाएंगे आप …

भारतीय बाजार में एक ऐसा फोन आया है जो 7000 रुपए से भी कम की कीमत में मिल रहा है और ज्यादा फीचर्स दे रहा है। itel भारतीय बाजार में तेजी से नए Smart Phone लॉन्च कर रहा है। कंपनी के इस अपकमिंग Smart Phone का नाम itel A60s है। टेलीफोन की माइक्रोसाइट अमेजन इण्डिया पर लाइव हो गई है। माइ स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक यह 7 हजार रुपये से कम कीमत में 8जीबी रैम ऑफर करने वाला हिंदुस्तान का पहला टेलीफोन होगा। यह जुलाई के दूसरे सप्ताह में अमेजन की प्राइम डे सेल में लॉन्च होगा।

फोन में कंपनी 6.6 इंच का एचडी+ आईपीएस LCD डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। टेलीफोन दो वेरिएंट- 4जीबी रैम+64जीबी इंटरनल स्टोरेज में आएगा। खास बात है कि इस टेलीफोन में कंपनी 4जीबी वर्चुअल रैम भी देने वाली है, जिससे इस टेलीफोन की टोटल रैम आवश्यकता पड़ने पर 8जीबी तक की हो जाएगी। फोटोग्राफी के लिए टेलीफोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए टेलीफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है।

itel भारतीय बाजार में तेजी से नए Smart Phone लॉन्च कर रहा है. इसी कड़ी मे अब कंपनी भारतीय यूजर्स के लिए नया बजट Smart Phone लाने की तैयारी कर रही है. कंपनी के इस अपकमिंग Smart Phone का नाम itel A60s है. टेलीफोन की माइक्रोसाइट अमेजन इण्डिया पर लाइव हो गई है. इसमें टेलीफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी गई है. माइ स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक यह 7 हजार रुपये से कम की मूल्य में 8जीबी रैम ऑफर करने वाला हिंदुस्तान का पहला टेलीफोन होगा. यह जुलाई के दूसरे सप्ताह में अमेजन की प्राइम डे सेल में लॉन्च होगा.

आइटेल इस अपकमिंग टेलीफोन में प्रोसेसर के तौर पर Unisoc SC9863A1 SoC चिपसेट देने वाला है। टेलीफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कंपनी ने इस टेलीफोन को दो कलर ऑप्शन- पर्पल और ग्रीन में टीज किया है। दूसरे मार्केट्स में यह ग्लेशियर ग्रीन, सनशआइन गोल्ड, मूनलिट वॉइलेट और शैडो ब्लैक में आता है। मूल्य की जहां तक बात है, तो टेलीफोन 6,499 रुपये से 6,999 रुपये के बीच के प्राइसटैग के साथ आ सकता है।