Alia Bhatt Video: समंदर किनारे अपने नए गाने पर आलिया भट्ट का डांस, फैंस बोले- ‘खुद के साथ रोमांस कर रही’

Alia Bhatt Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को फैंस से अच्छे व्यूज मिल रहे हैं. सॉन्ग में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का रोमांस देखने को मिल रहा है. पहले भी ये जोड़ी फैंस का एंटरटेनमेंट कर चुकी है और एक बार फिर से आलिया भट्ट और रणवीर का रोमांस फैंस को भा रहा है. अब आलिया भट्ट ने समंदर किनारे अपने ही गाने पर डांस किया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे हाल ही में रिलीज हुए अपने ही गाने तुम क्या मिले पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. गाने में वे बीच पर हैं और फ्लोरल ड्रेस में प्रिटी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने मेकअप किया है और अपनी जुल्फों को खुला रखा है. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- ‘पहले पहाड़ों में और अब बीच पे, हम तो गाते रहेंगे तुम क्या मिले.’

https://www.instagram.com/reel/CuEjh4jgxTN/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी अदाओं की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक शख्स ने आलिया के वीडियो पर लिखा- अल्लो, आप हमेशा बेस्ट हैं. एक दूसरे शख्स ने लिखा- मैं इस वीडियो को लूप पर देख रहा हूं. इसके अलावा एक शख्स ने तो आलिया से खुद की आवाज में ये गाना गाने की फरमाइश कर दी. एक और शख्स ने इसपर बात करते हुए कहा- रणवीर संग रोमांस करने से अच्छा तो आलिया इसमें खुद के साथ रोमांस कर रहीं.

गाना देखें यहां-

बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म से करण जौहर निर्देशन की फील्ड में अपना कमबैक करने जा रहे हैं. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है और इसमें आलिया-रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन, रोनित रॉय और श्रद्धा आर्या भी नजर आएंगी. ये फिल्म 28 जुलाई, 2023 को रिलीज की जाएगी.