Rocky Aur Rani Song Release: आलिया-रणवीर ने ‘तुम क्या मिले’ में किया Kiss, रोमांस की नई कहानी बनेगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Song Release: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पहला गाना आखिरकार रिलीज हो गया है. ‘तुम क्या मिले’ टाइटल वाले इस गाने को देखकर आप भी रोमांटिक हो जाएंगे. कश्मीर की बर्फ से ढकी वादियों में आलिया और रणवीर का रोमांस गाने के खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा है. इस गाने को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है. वहीं गाने को प्रीतम ने कंपोज किया और अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके लिरिक्स लिखे हैं.

‘तुम क्या मिले’ गाने में हर उस चीज की झलक दिख रही है, जिसने करण जौहर को सिनेमा में पहचान दिलाई है. यश चोपड़ा के बाद करण जौहर को ही प्यार और रोमांस का किंग कहा जाता है. बर्फ से ढकी पहाड़ियों और उसके बीच आलिया और रणवीर का रोमांस शानदार है. शिफॉन की साड़ी लहराते हुए आलिया गाने की खूबसूरती में चार-चांद लगा रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/CuBh0yaMy0o/?utm_source=ig_web_copy_link

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने ‘तुम क्या मिले’ को करण जौहर ने यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि देते हुए समर्पित किया है. करण उन्हें अपना गुरु कहते थे. उन्होंने लिखा, ‘मुझे याद है कि मैं हमेशा से एक लव स्टोरी बनाना फिल्म बनाना चाहता था. मैं आपकी बराबरी की सोच भी नहीं सकता, लेकिन बर्फ, शिफॉन, कश्मीर की वादियों ने मुझे अपना दीवाना बना दिया.’

https://www.instagram.com/reel/CuBh0yaMy0o/?utm_source=ig_web_copy_link

करण जोहर लंबे समय से प्रीतम के साथ गाना बनाने की सोच रहे थे जो तुम क्या मिले के साथ पूरा हुआ. इस पोस्ट में करण जौहर ने आलिया भट्ट से ठंड में शिफॉन की साड़ी में डांस कराने के लिए माफी भी मांगी है.

https://www.instagram.com/reel/Cts5fkHKL-_/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें करण जौहर की इस फिल्म में रणवीर और आलिया दूसरी बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इससे पहले ये जोड़ी गली बॉय में नज़र आ चुकी है. फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीज़र हाल ही में रिलीज किया गया था. इस फिल्म को एक महीने बाद यानि 28 जुलाई 2023 को रिलीज किया जाएगा.