TNPL 2023: वाशिंगटन सुंदर ने छक्कों की बरसात कर मचाई तबाही, अकेले के दम पर पलट दी हारी हुई बाजी, वीडियो

नई दिल्ली । TNPL 2023 में 26 जून को सियाचेम मदुरै पैंथर्स और चेपॉक सुपर गिल्लीज के बीच रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच में पैंथर्स ने 12 रन से जीत हासिल की। इस मैच में सियाचेम मदुरै पैंथर्स की तरफ से वॉशिंगटन सुंदर ने बल्ले से ताबाही मचाते हुए शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी की वजह से ही टीम 141 रन का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही।

बता दें कि टीम इंडिया को अगले महीने वेस्टइंडीज का दौरा करना है, जहां टीम को टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज खेलनी है। वनडे और टेस्ट टीम का एलान हो चुका है, जिसमें वॉशिंगटन सुंदर को जगह नहीं मिली है। ऐसे में सुंदर ने TNPL के एक मैच में अकेले दम पर रनों की बरसात कर टीम को जीत दिलाकर अभी काबिलियत पेश कर दी।

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL 2023) में अपनी टीम को हारी हुई बाजी में जीतने दिलाई है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए सियोचेम मदुरै पैंथर्स की शुरुआत बेहद ही खराब रही। टीम की खराब शुरुआत को देख ऐसा लग रहा था कि टीम 100 रन भी नहीं बना पाएगी।

50 रन पर पैंथर्स के 6 बल्लेबाज आउट हो चुके थे। इसके बाद वॉशिंगटन सुंदर ने बल्ले से जो कर दिखाया उसने पूरे मैच को पलटकर रख दिखा। मदुरै पैंथर्स की पारी को सुंदर ने मुश्किल समय में संभाला और 5 छक्के जड़ते हुए 30 गेंदों पर मैच जिताऊ पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 186.66 का रहा।

TNPL 2023: सियाचेम मदुरै पैंथर्स ने जीता मैच

सियाचेम मदुरै पैंथर्स ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए। टीम की तरफ से एस श्री अभिषेक 21 रन और स्वप्निल सिंह 11 रन की पारी खेल पाए। वहीं, वॉशिंगटन सुंदर ने 30 गेंदों पर नाबाद 56 रनों की पारी खेली। उनकी इस तूफानी पारी के दम पर ही टीम 7 विकेट के नुकसान पर 141 रन बना सकी। इसके जवाब में 142 रन का पीछा करते हुए चेपॉक सुपर गिल्लीज 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 129 रन ही बना सकी और इस तरह पैंथर्स ने 12 रन से मुकाबला अपने नाम किया।