Bigg Boss OTT 2 : नॉमिनेट होते ही जिया शंकर को आया पैनिक अटैक, आलिया के लिए महंगा साबित होगा पूजा भट्ट से पंगा लेना?

Bigg Boss OTT 2 Update: बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में कंटेस्टेंट्स के दिन की शुरुआत नॉमिनेशन टास्क से हुई. पलक पुरसवानी के शो से बाहर होने के बाद कंटेस्टेंट्स को अगले दिन बिग बॉस के एक्टिविटी एरिया में बुलाया गया, जहां उन्हें बिग बॉस के नाम लेने के बाद उन कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करना था. सबसे पहले बेबीका का नाम पुकारा गया. बेबीका ध्रुवे के लिए अभिषेक और जिया ने बझर बजाया. सिर्फ दोनों लोगों के वोट मिलने की वजह से वो सुरक्षित हो गई.

आलिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए पूजा भट्ट, बेबीका ध्रुवे, अविनाश सचदेव और फलक नाज ने बझर दबाया. वीकेंड के वार के बाद आलिया ने पूजा भट्ट पर निशाना साधना शुरू किया है. उनका ये रवैया कई कंटेस्टेंट्स को पसंद नहीं आ रहा है. नॉमिनेशन टास्क में भी पूजा ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि तलाक उनका भी हुआ है और कई लोगों के होते हैं, आप इसे मुद्दे की तरह इस्तेमाल नहीं कर सकते. 4 लोगों के वोट की वजह से आलिया शो से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए है.

https://twitter.com/vihaantwt/status/1673368791634554885?s=20

जानिए कौन दो कंटेस्टेंट्स हैं नॉमिनेट

आलिया के बाद जिया का नाम लिया गया और जिया के लिए मनीषा रानी, अविनाश सचदेव, पूजा भट्ट ने बझर दबाया. तीन वोट मिलने से जिया शंकर भी नॉमिनेट हुई. हालांकि जाद हदीद और मनीषा रानी को किसी ने भी नॉमिनेट नहीं किया. तो पूजा भट्ट के खिलाफ सिर्फ आलिया ने बझर बजाया. लेकिन पूजा भट्ट से पंगा लेना उनके लिए महंगा साबित हुआ और उनके ही दोस्तों ने उन्हें अपना रवैया ठीक करने की सलाह दी.

https://twitter.com/devil_nahyan/status/1673430554258325506?s=20

जिया को आया पैनिक अटैक

नॉमिनेशन टास्क में अपने खास दोस्त अविनाश सचदेव के हाथों नॉमिनेट होने के बाद जिया पुरी तरह से टूटती हुईं नजर आई. उन्हें इस टास्क के दौरान ही पैनिक अटैक आया. जिया की हालत देख कइयों ने ये अंदाजा लगाया कि जिया के दिल में अविनाश के लिए कुछ फीलिंग्स है. अब आगे जिया के दिल में क्या है और क्या इन दो दोस्तों की दोस्ती हो सकती हैं? ये देखना दिलचस्प होगा.