बीच सड़क पत्नी पर चाकू से किए कई वार फिर फरार हो गया पति, CCTV में कैद हुई वारदात

दोपहर के 3- 3.30 बज रहे होंगे. एक शख्स स्कूटी पर आया. पीछे पति-पत्नी बैठे हुए थे. अचानक स्कूटी रुकी और शख्स ने महिला को नीचे फेंक दिया. इसके बाद पीछे बैठे शख्स ने यानी महिला के पति ने उस पर कई बार चाकू से वार करके उसकी हत्या करने की कोशिश की . देखते ही देखते पूरी सड़क खून से लाल हो गई.

पति को लगा घर से दूर सुनसान सड़क पर इस तरीके से पत्नी पर हमला करने से किसी को उस पर शक नहीं होगा. लेकिन उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसी इलाके में एक सीसीटीवी कैमरा लगा था और उसी कैमरे में ये पूरी वारदात कैद हो गई. बेंगलुरु के बनासवाड़ी का है जहां पति ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर पत्नी को चाकू घोपकर उसकी हत्या करने की कोशिश की.

पति-पत्नी की पहचान दिवाकर और निकिता के तौर पर हुई है जबकि जिस दोस्त के साथ वो दोनों स्कूटी पर आए, उसका नाम प्रदीप बताया जा रहा है. महिला पर हमले की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जानकारी के मुताबिक दिवाकर ने नीकिता को किसी पारिवारिक विवाद के चलते मारने की कोशिश की.

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रदीप दिवाकर और निकिता को स्कूटी पर बैठाकर लाता है औक फिर गाड़ी नीचे झुकाकर निकिता को जानबूझकर गिरा देता है. इसके बाद दिवाकर चाकू निकालकर कई बार निकिता पर वार करता है. वारदात को अंजाम देने के बाद दिवाकर अपने दोस्तों के साथ वहां से फरार हो जाता है और निकिता खून से लथपथ हालत में वहीं पड़ी रहती है.

महिला की हालत गंभीर
वारदात के वक्त एक दो अन्य लोगों को भी वहां देखा जा सकता है लेकिन सब बेबस खड़े होकर देखते रहते हैं. दिवाकर के फरार होने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निकिता को अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच के दौरान दिवाकर औऱ प्रदीप को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया. आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश) के तहत दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.