Accident News :तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, एक ही परिवार को 4 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तरप्रदेश। बदायूं से एक भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आयी है। यहां खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली में एक तेज रफ्तार कार के टकराने से एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना में दादी, नाती सहित  परिवार के 4 लोगों की जान जाने की खबर है. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनका इलाज चल रहा है.घटना सिविल लाइन के दहेमी की है.

जहां कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव अर्सिस बर्खिन निवासी शिक्षक पीतांबर के फुफेरे भाई की शादी संभल जिले के चंदौसी में थी. शादी समारोह में शामिल होने के लिए पीतांबर के परिजनों के साथ चचेरे-तहेरे भाई भी अपने बच्चों समेत गए थे. शनिवार को रात करीब 10 बजे पीतांबर और उसके परिवार के लोग अलग-अलग वाहनों से लौट रहे थे.

पीतांबर का भाई जितेंद्र कार चला रहा था. इसी दौरान सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर गांव दहेमी के पास तपसी आश्रम के सामने रोड किनारे खड़ी ट्रॉली से कार टकरा गई. हादसे में पीतांबर का पुत्र अरनव, अरनव की दादी सूरजवती, टीटू का पुत्र हर्ष, जितेंद्र की पत्नी शशि की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पीतांबर की पत्नी मित्तल यादव, पुत्री शिवान्या, टीटू की पुत्री अनवी, भाई जितेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की सूचना मिलते ही सीओ सिटी आलोक मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बॉडी काटकर कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला. पुलिस घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां से सभी की हालत गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया।