Dharmendra Photo: आलिया भट्ट ने धर्मेंद्र को याद दिलाए जवानी के दिन, सुपरस्टार ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में भी काफी एक्टिव हैं और वे इंडस्ट्री में काम भी कर रहे हैं. एक्टर एक बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में वे अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म अगले महीने रिलीज को तैयार है. हाल ही में धर्मेंद्र ने शो की कास्ट में शामिल आलिया भट्ट संग फोटो शेयर की है. फोटो के साथ धर्मेंद्र ने कैप्शन भी लिखा है. ये फोटो मूवी की शूटिंग सेट के दौरान की नजर आ रही है.

फोटो में धर्मेंद्र मैरून कलर के जैकेट में नजर आ रहे हैं. इसके साथ आलिया की बात करें तो वे ग्रीन कलर के प्रिंटेड सूट में नजर आ रही हैं. आलिया धर्मेंद्र को फोटो एल्बम में कुछ दिखाती नजर आ रही हैं और धर्मेंद्र भी आलिया को प्यार से पुचकारते नजर आ रहे हैं. फोटोज के साथ धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा- दोस्तों, प्यारी आलिया मेरे रोमांटिक पास्ट की कुछ झल्कियां दिखा रही हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी.

आलिया और धर्मेंद्र की इस बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. फैंस इस प्यारी तस्वीर पर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं और धरम पाजी की अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं. हाल ही में देओल परिवार में खास फंक्शन था. धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल ने द्रिशा आचार्य से शादी कर ली. शादी और रिसेप्शन की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो इस फिल्म के साथ करण जौहर निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में काफी समय बाद जया बच्चन भी अभिनय करती नजर आएंगी. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इसके अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रोनित रॉय, श्रद्धा आर्या और अर्जुन बिजलानी अहम रोल में हैं.