CG News :अमित शाह रायपुर पहुंचे, हुआ जोरदार स्‍वागत

रायपुर ,22 जून । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरूवार को एकदिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे। रायपुर एयरपोर्ट पर प्रदेश अध्‍यक्ष अरुण साव, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, पूर्व मुख्‍यमंत्री डा रमन सिंह सहित प्रदेश संगठन के दिग्‍गज नेताओं ने शाह का जोरदार स्‍वागत किया। अमित शाह थोड़ी देर में दुर्ग जिला के लिए रवाना हो जाएंगे। इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी रायपुर पहुंचे।


अमित शाह एयरपोर्ट पर भाजपा के बड़े नेताओं से चर्चा कर रहे हैं। खबरों के अनुसार लंच के बाद केंद्रीय गृह मंत्री शाह दुर्ग के लिए रवाना हो जाएंगे। उनका यह दौरा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के नौ वर्ष पूर्ण होने पर देश भर में चलाए जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत हो रहा है। शाह यहां करीब दो घंटा 10 मिनट तक रहेंगे। संक्षिप्त प्रवास के दौरान केंद्रीय मंत्री शाह पद्मश्री उषा बारले से मुलाकात करेंगे। इसके बाद दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वे 3.10 बजे बालाघाट( मध्यप्रदेश) के लिए रवाना होंगे। शाह की जनसभा को लेकर दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में तैयारी पूरी कर ली गई है।



पद्मश्री उषा बारले के घर भी जाएंगे
केंद्रीय मंत्री अमित शाह 22 जून को दोपहर 1.35 बजे भिलाई पहुंचेंगे। वे दोपहर 1.40 बजे पंडवानी गायिका पद्मश्री उषा बारले के सेक्टर-1 भिलाई स्थित निवास जाएंगे। केंद्रीय मंत्री शाह यहां 20 मिनट रहेंगे। चर्चा यह भी है उषा बारले को भाजपा अहिवारा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है। उषा बारले से मुलाकात करने के बाद मंत्री शाह 2.10 बजे दुर्ग स्थित रविशंकर स्टेडियम पहुंचेंगे।



प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नौ साल का कार्यकाल पूरा होने पर रविशंकर स्टेडियम में आयोजित जनसभा को वे संबोधित करेंगे। जनसभा में दुर्ग संभाग के अंतर्गत आने वाले सात जिले के भाजपाई शामिल होंगे। मंत्री शाह तीन बजे रविशंकर स्टेडियम में जयंती स्टेडियम भिलाई के लिए रवाना होंगे। वे 3.15 बजे बीएसएफ के हेलीकाफ्टर से गंतव्य स्थान के लिए रवाना होंगे। केंद्रीय मंत्री के जनसभा को लेकर स्टेडियम में तैयारी पूरी कर ली गई है। सुरक्षा के लिहाज से स्टेडियम परिसर के चारों ओर बेरीकेड्स लगाया गया है।



शाह के आगमन को लेकर भाजपाइयों में उत्साह
केंद्रीय मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर भाजपाइयों में उत्साह देखने को मिल रहा है। जनसभा को सफल बनाने भाजपाइयों की लगातार बैठकें चल रही है। मंगलवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरूण साव ने जिला भाजपा कार्यालय दुर्ग पहुंचकर दुर्ग संभाग के सभी जिलों के भाजपा पदाधिकारियों की बैठक ली थी। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष ने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा था कि इस ऐतिहासिक सभा से छत्तीसगढ़ में चुनावी शंखनाद होगा।