Adipurush : जाकी रही भावना जैसी…आदिपुरुष पर चल रहे बवाल के बीच कृति सेनन की मां ने दिया करारा जवाब

नईदिल्ली । आदिपुरुष इन दिनों हर तरफ चर्चा में है। फिल्म को लेकर चारों तरफ बवाल मचा हुआ है। ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म के डायलॉग्स को मनोज मुंतशिर ने लिखा है। जिसको लेकर मनोज मुंतशिर हर तरफ ट्रोल हो रहे हैं। लेखक के धमकी भी दी जा चुकी है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी है। इतने बवाल के बाद आखिरकार मेकर्स ने इस फिल्म के डायलॉग्स में बदलाव कर दिया है और अब नए संवादों के साथ फिल्म बड़े पर्दे पर नजर आ रही है। इन विवादों के बीच अब कृति सेनन की मां का रिएक्शन सामने आया है।

कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष पर जमकर बवाल मचा हुआ है। इस फिल्म के वीएफएक्स पर भी हंगामा हो रहा है। इसपर कृति सेनन की मां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है। उन्होंने दोहा लिखते हुए अपनी बात सामने रखी है, साथ ही उन्होंने इसका हिंदी मतलब समझाया है। गीता सेनन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर लिखा, ‘जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी’।

इस दोहे का हिंदी अर्थ बताते हुए गीता सेनन ने लिखा, अच्छी सोच और दृष्टि से देखो तो सृष्टि सुंदर ही दिखाई देगी। भगवान राम ने हमें सिखाया है कि शबरी के बेर में उसका प्रेम देखो, न कि ये कि वो जूठे थे…इंसान की गलतियों को नहीं उसकी भावनाओं को समझो…जय श्री राम। इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो अपनी रिलीज के पहले दिन हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग जुटाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। हालांकि धमाकेदार आगाज के बाद आदिपुरुष के कलेक्शन में गिरावट आनी शुरू हो गई।

आदिपुरुष ने छठे दिन महज 7.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कारोबार 255.30 करोड़ रुपये हो गया है। 600 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी फिल्म की घटती कमाई मेकर्स के होश उड़ा रही है। ऐसे में मेकर्स ने अब एक पैंतरा अपनाते हुए इसके 3डी टिकट्स की कीमत अगले दो दिन के लिए कम कर दी है।

टी-सीरीज ने एक पोस्ट के जरिए शेयर किया है कि 22 जून और 23 जून को आदिपुरुष की थ्रीडी की टिकट्स सिर्फ 150 रुपए में मिलेंगी। इतना ही नहीं मेकर्स ने फिल्म के कई विवादित डायलॉग भी बदल दिए हैं। अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म मेकर्स की ये पैंतरेबाजी आदिपुरुष के संकट पर भारी पड़ती है या नहीं। बता दें कि बिग बजट वाली आदिपुरुष में प्रभास ने भगवान राम, कृति सेनन  माता सीता, सनी सिंह ने लक्ष्मण और सैफ अली खान ने रावण का रोल प्ले किया है।