Adipurush Collection 5 Day : 5वें दिन लुढ़की प्रभास की ‘आदिपुरुष’, फिल्म महज इतनी कर पाई कमाई

Adipurush Box Office Collection Day 5: ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ इस वक्त काफी चर्चा में है। फिल्म में दिखाए गए वीएफएक्स और छपरी डायलॉग की वजह से देशभर में बवाल मचा है। हालांकि इन सबके बावजूद वीकेंड पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की। लेकिन लगता है फिल्म आदिपुरुष पर अब संकट मंडराने लगा है।

आदिपुरुष की कमाई पर पड़ा विवादों का असर

जहां वीकेंड पर आदिपुरुष ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर बॉक्स ऑफिस नया रिकॉर्ड बनाया। हालांकि अब फिल्म को लेकर देशभर में विवाद तेजी से बढ़ रहा है तो इसका असर फिल्म के कलेक्शन पर नजर आ रहा है। मंगलवार के कलेक्शन से ये बात साफ हो गई कि लोग इस फिल्म को ना सिर्फ फिल्म को देखना चाहते हैं बल्कि उन्होंने इसको बैन करने का भी मन बना लिया। चलिए जानते हैं कि आखिर 5वें दिन आदिपुरुष ने कितने करोड़ का कलेक्शन किया।

5वें दिन की कमाई में आई गिरावट मंडे टेस्ट में

फिल्म आदिपुरुष बुरी तरह फेल साबित हुई। फिल्म ने केवल 16 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं रविवार को फिल्म ने 69 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब 5वें दिन यानि मंगलवार को महज 10.80 करोड़ का कलेक्शन किया। ऐसे में फिल्म ने इन पांच दिनों में 247.90 करोड़ का ही बिजनेस किया है। अब देशभर में मचे हंगामे का असर फिल्म की कमाई में ये कहना गलत नहीं होगा कि लोग इस फिल्म को देखने के लिए अब ज्यादा दिलचस्प नहीं हैं।

आदिपुरुष की स्टार कास्ट

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म आदिपुरुष 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कृति सेनन ने मां सीता की भूमिका निभाई तो वहीं प्रभास भगवान राम का रोल निभाते हुए नजर आए। इसके अलावा सैफ अली खान रावण बने तो वहीं सनी सिंह ने लक्ष्मण का रोल प्ले किया।